script‘अगली बार समुद्र पार कहीं से राहुल गांधी को लड़ना होगा चुनाव’, सीएम मोहन यादव का बयान | Lok Sabha Elections 2024 : CM Mohan Yadav said now Rahul Gandhi will have to contest elections from somewhere across ocean | Patrika News
भोपाल

‘अगली बार समुद्र पार कहीं से राहुल गांधी को लड़ना होगा चुनाव’, सीएम मोहन यादव का बयान

lok sabha election 2024 के पहले चरण की वोटिंग से पहले मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर जमकर साधा निशाना…

भोपालApr 19, 2024 / 04:37 pm

Shailendra Sharma

cm mohan yadav big attack on rahul gandhi
cm mohan yadav big attack on rahul gandhi : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पहले चरण की वोटिंग से पहले राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस ने हमारे धर्म का अपमान किया, महिलाओं का अपमान किया, आज जो कांग्रेस की स्थिति है वो उसके इन्हीं कामों के कारण है। साथ ही उन्होंने पीएम नरेन्द्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि सनातन धर्म के लिए मोदी सरकार का वक्त सबसे अच्छा है।

‘राहुल गांधी अगली बार समुद्र पार’


सीएम मोहन यादव ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि- वह हमारे धर्म का अपमान करते थे, युवा शक्ति और महिलाओं का अपमान करते थे। वह उत्तर प्रदेश से चुनाव हारने के बाद भाग गए और दक्षिणी राज्य से चुनाव लड़े लेकिन भविष्य में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को समुद्र पार कर किसी दूसरी जगह से चुनाव लड़ना पड़ सकता है, क्योंकि उन्हें देश में सुरक्षित सीट नहीं मिलेगी।’

‘सनातन धर्म के लिए ये सबसे अच्छा वक्त’


कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साधने के साथ ही सीएम मोहन यादव ने पीएम नरेन्द्र मोदी और केन्द्र सरकार की जमकर तारीफ भी की। सीएम मोहन यादव ने कहा कि मोदी सरकार का ये वक्त सनातन धर्म के लिए सबसे अच्छा वक्त है । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न केवल अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा में हिस्सा लिया बल्कि अबू धाबी में एक मंदिर का उद्घाटन भी किया।’ इस दौरान सीएम मोहन यादव ने एक बार फिर छिंदवाड़ा सहित प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीट पर भाजपा की जीत का दावा भी किया।

19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान


बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए कल यानी 19 अप्रैल को वोटिंग होनी है। मध्यप्रदेश की 6 लोकसभा सीटों छिंदवाड़ा, बालाघाट, मंडला, जबलपुर, शहडोल, सीधी पर भी पहले चरण में मतदान होगा। पहले चरण में छिंदवाड़ा मध्यप्रदेश की सबसे हॉट सीट है और यहां पर कांग्रेस के नकुलनाथ और भाजपा के बंटी विवेक साहू के बीच चुनावी मुकाबला है।

Hindi News/ Bhopal / ‘अगली बार समुद्र पार कहीं से राहुल गांधी को लड़ना होगा चुनाव’, सीएम मोहन यादव का बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो