scriptज्वेलर्स के कार चालक को लुटेरों ने कोतवाली थाने से दो सौ मीटर दूरी पर गोली मार बैग लूटकर भागे | loot, goon fire over driver of jeweler | Patrika News

ज्वेलर्स के कार चालक को लुटेरों ने कोतवाली थाने से दो सौ मीटर दूरी पर गोली मार बैग लूटकर भागे

locationभोपालPublished: Mar 31, 2019 01:24:08 am

Submitted by:

Sumeet Pandey

बेखौफ हुए अपराधी: शफाखाना चौराहे के पास रात नौ बजे सरेराह वारदात, बाजार में मची अफरा-तफरी, दहशत

loot

ज्वेलर्स के कार चालक को लुटेरों ने कोतवाली थाने से दो सौ मीटर दूरी पर गोली मार बैग लूटकर भागे

भोपाल. कोतवाली थाने से महज दो सौ मीटर दूर यूनानी शफाखाना चौराहे के पास अग्रवाल ज्वेलर्स के मालिक व श्रीसराफा एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष जयमोहन अग्रवाल के कार चालक तलैया निवासी 32 वर्षीय अब्दुल रहमान को बाइक सवार लुटेरे गोली मारकर दो बैग लूट ले गए। पुलिस की प्रारंभिक जांच में चालक को तीन गोलियां लुटेरों ने मारी है। उसकी हालत नाजुक है। बैग में लंच बाक्स था। भरे बाजार में हुई गोलीबारी से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। इधर, घटना की जानकारी लगने के बाद कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह घायल को देखने अस्पताल पहुंचे।
श्यामलाहिल्स निवासी जयमोहन अग्रवाल की सर्राफा बाजार में ज्वैलरी की दुकान है। वे शनिवार रात करीब नौ बजे सर्राफा से दुकान बंद करके ड्रायवर के साथ घर जाने के लिए निकले। उनकी कार यूनानी शफाखाना शौचालय के पास पार्क थी। अब्दुल हाथ में दो बैग लिए हुए था। उसके पीछे-पीछे जय मोहन अग्रवाल चल रहे थे। जबकि अब्दुल आगे दोनों हाथ में बैग लिए आगे निकल गया। अब्दुल कार के पास पहुंचकर गेट खोलता इससे पहले दो लुटेरों ने उसका बैग छीनने का प्रयास किया। इसका जब उसने विरोध किया, तो आरोपी ने उस पर तमंचे से गोली चला दी। गोली लगने से वह गुप्ता मसाले वाले की दुकान के सामने एक गाड़ी पर आकर बेसुध होकर गिर गया।
अब्दुल की चीख: मुझे गोली मार दी…गोली मारने के बाद बाइक सवार तीनों लुटेरे यूनानी शफाखाना के पीछे वाली सड़क से होते हुए फरार हो गए। गोली लगते ही अब्दुल चिल्लाया कि मुझे गोली लगी है। इसी दौरान मारवड़ी रोड निवासी शुभम लखेरा अपनी गाड़ी पर उसे बैठाकर उसे चिरायु अस्पताल लेकर पहुंचे।
25 मीटर दूर पीछे रह गए अग्रवाल

अब्दुल के हाथ में जो बैग थे उसमें एक में खाली टिफिन था। पुलिस को आशंका कि लुटेरों को रैकी के बाद लगा होगा कि अग्रवाल ज्वैलर्स के मालिक प्रतिदिन बैग में लाखों के ज्वैलरी या नगदी ले जाते हैं। इस कारण लूट की वारदात को अंजाम दिया। जो बैग लूटा गया है, उसमें भी खाली टिफिन व दुकान की चाबियां थीं।
गोली की गूंज: बाजार में अफरा-तफरी
घटना के दौरान बाजार में करीब 500 से अधिक लोगों की भीड़ थी। गोली की गूंज से अफरा-तफरी मच गई गई। व्यापारियों ने दुकानें बंद कर दी। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर डीआईजी इरशाद वली, एसपी हेमंत चौहान पहुंचे।
अस्पताल में सहम उठी चालक की पत्नी-बच्चे
घटना के बाद चालक की पत्नी नाजमी अपने दोनों बेटों के साथ अस्पताल पहुंची। जब उसे पता चला कि पति को गोली मार दी गई है। वह सहम उठी। वह बार-बार शौहर के पास जाने की जिद करती रही। हालांकि रहमान की हालत नाजुक होने की वजह से परिजनों को काफी देर तक दूर रखा गया।
वारदात को अंजाम देने वाले बाइक सवार संदेहियों की पहचान की जा रही है। पुलिस को कुछ इनपुट मिले हैं, जल्दी ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।
– हेमंत सिंह चौहान, एएसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो