scriptBREAKING NEWS : सिलेंडर फटने से 4 झुग्गियों में लगी आग, 2 की हालत गंभीर, 12 झुलसे | lpg gas cylinder blast 2 injured in bhopal | Patrika News
भोपाल

BREAKING NEWS : सिलेंडर फटने से 4 झुग्गियों में लगी आग, 2 की हालत गंभीर, 12 झुलसे

BREAKING NEWS : सिलेंडर फटने से 4 झुग्गियों में लगी आग, 2 की हालत गंभीर, 12 झुलसे

भोपालJan 04, 2019 / 10:11 am

KRISHNAKANT SHUKLA

lpg gas cylinder blast

lpg gas cylinder blast

 

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के छोला मंदिर इलाके के चांद बड़ी झुग्गी बस्ती में आग लगने से अलग-अलग परिवार के 12 लोगों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि छोला मंदिर निवासी संतोष सेन के घर में गैस सिलेंडर फटने से आस-पास के 4 झुग्गियों में आग लग गयी। हादसे में 2 की हालत गंभीर और 12 लोगों के झुलसने की सूचना है।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से घायलों को हमीदिया अस्पताल में भर्ती किया गया है। फायर बिग्रेड के कर्मचारी मौके पर झुग्गियों में लगी आग को बुझाने में लगे है। स्थानीय लोगों का कहना है कि गैस लीकेज होने की वजह से गैस सिलेंडर में आग लग गयी। कुछ देर में सिलेंडर फटने से कुछ लोगों को गंभीर चोट आयी है।

बताया जा रहा है कि यहां झुग्गी में महिला खाना बना रही थी। गैस सिलेंडर से गैस लीकेज होने से झुग्गी में आग लग गयी। कुछ देर में जोरदार धमाका होते ही दूसरी झुग्गी में भी आग लग गई। देखते ही देखते आग ने वहां पर बनी 4 झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया। आग बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो