चमत्कारी है वृक्ष की ये जड़, भिखारी को भी बना सकती है राजा!

चमत्कारी है वृक्ष की ये जड़, भिखारी को भी बना सकती है राजा!

Deepesh Tiwari | Publish: Jan, 21 2019 04:56:28 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

शास्त्रों में वर्णित ऐसी वनस्पति...

भोपाल। आज के दौर में हर कोई ज्यादा से ज्यादा धन कमाना चाहता है। इसके लिए लोग कई तरह के उपायMiraculous tree root भी करते है।

वहीं कुछ व्यक्ति धन तो कमा लेते हैं, लेकिन उनके घर में बिल्कुल उन्नति नहीं हो पाती। ऐसे में वे जितना भी कमाते हैं, उसमें अधिकांश फिजूल खर्च होने लगता है या फिर कई बार व्यापार इतना मंदा हो जाता है कि बिल्कुल भी कमाई नहीं हो पाती है।

पैसे को लेकर पंडित सुनील शर्मा का कहना है खूब पैसा कमाओ जमकर कमाओं क्योंकि कहीं भी पैसे को कमाने की मनाही miraculous tree e root नहीं है। लेकिन बस एक बात याद रखों की पैसा मेहनत का हो।

ऐसा नहीं है कि लोग पैसा कमाने के लिए मेहनत नहीें करते, लेकिन इसके बावजूद कई बार पैसा या तो आता नहीं है या आ भी जाए तो रुकता नहीं है।

इसी को लेकर पंडित शर्मा कहते हैं कि हमारे शास्त्रों में वर्णित Miraculous root कुछ ऐसी वनस्पतियों के बारे में बताया गया है, जिन पर यदि हम श्रद्धा और विश्वास के साथ अपने पास रखते हैं तो वह हमारा भाग्य प्रबल कर देती हैं और जब भाग्य आपका साथ देता है, तो निश्चित ही सफलता money magnet root भी मिलती है, ऐसा ही एक तरीका है जो किसी रंक को भी राजा की स्थिति में ला सकता है।

ये है तरीका:
पंडित शर्मा का कहना है ये उपाय सिर्फ गुरुवार के दिन ही करना है। उनके अनुसार कुछ वृक्षों की जड़ें इतनी चमत्कारिक और इतनी दुर्लभ होती है कि उनको यदि हम अपने पास रखते हैं तो वह अत्यधिक लाभ देती हैं। जिसके चलते धन प्राप्ति के नए-नए मार्ग खुलने के साथ ही सुख समृद्धि become billionaires बढ़ने लगती हैं।

जाने कब क्या करना है और नियम:
गुरुवार को सबसे पहले नहा धोकर पीले वस्त्र पहने, वहीं यदि आपके पास पीले कपड़े नहीं है तब आप किसी पीले रुमाल का या फिर किसी भी अन्य पीले कपड़े का इस्तेमाल कर सकते हैं।

उस पीले रुमाल या कपड़े को अपने सिर पर रखकर सबसे पहले केले का पेड़ देखना है, कहीं पर भी यदि यह दिखाई देता है तो इसी प्रकार पीला कपड़ा अपने सिर पर या कंधे पर रखकर वहां पर जाएं।

वहीं इस बात का खास ध्यान रखें कि जब भी यह करें तो कोई भी टोके नहीं। अगर यह पेड़ किसी के घर में है तो जिस घर में ये पेड़ है उसके मकान मालिक से पहले ही बात कर लें ताकि इस दौरान कार्य को करते समय ना कोई देखे और ना ही कोई टोके।

यह सब बिल्कुल चुपचाप से गुरुवार के दिन ही करना है। यदि उस दिन गुरु पुष्प नक्षत्र का योग हो तो यह और शानदार स्थिति होगी।

अब केले के पेड़ के पास पहुंचकर आपको उस केले के पेड़ की जड़ लेनी है, थोड़ी सी भी अगर यह मिलती है तो आपका काम हो जाएगा।

उसके बाद चुपचाप उस जड़ को ले आएं, अब उस जड़ को गंगाजल से धो लें एवं पीला धागा बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में हमेशा रखें, लेकिन याद रखें पर्स चमड़े का न हो।

माना जाता है कि ऐसा करने के कुछ दिनों में ही धन प्राप्ति become billionaires के मार्ग जल्दी से जल्दी खुल जाएंगे और आपके जीवन में सुख समृद्धि एवं तरक्की से आपका जीवन खुशहाल हो जाएगा।

इसके अलावा यह भी मान्यता है कि यदि आप कोई व्यवसाय करते हैं तो भी इस विधि को अपनाने से आपका व्यवसाय कुछ ही दिनों में नई उंचाइयों को छूना शुरू कर देगा।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned