scriptBreaking News : महिला ने पहले अपनी बेटी का गला दबाकर की हत्या, फिर छत से कूदकर दी जान! | Mother sucide herself after murder her daughter | Patrika News
भोपाल

Breaking News : महिला ने पहले अपनी बेटी का गला दबाकर की हत्या, फिर छत से कूदकर दी जान!

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बेटी का गला दबाकर की हत्या खुद भी छत से कूदी मां!

भोपालApr 23, 2020 / 11:07 pm

Faiz

Breaking News

Breaking News : महिला ने पहले अपनी बेटी का गला दबाकर की हत्या, फिर छत से कूदकर दी जान!

भोपाल/ कोरोना काल की रोकथाम के कारण जहां सभी लोग अपने अपने घरों में बंद है। वहीं, मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, यहां मां ने अपनी सिर्फ 1 साल की बेटी का गला घोटकर उसकी हत्या कर दी। बच्ची की मौत के बाद मां ने खुद भी छत से कूदकर आत्महत्या कर ली।

 

पढ़ें ये खास खबर- Corona Breaking : मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या हुई 1687, अब तक 83 ने गवाई जान

 

इलाके में दहशत का माहौल

Breaking News

घटना शहर के बैरागढ़ के सर्वोदय कॉलोनी क्षेत्र की है। जानकारी लगते ही पुलिस मोके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई हैं। मृतक महिला का नाम अर्चना यादव बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 30 साल बताई गई है। महिला का पति मनोज यादव सॉफ्टवेयर इंजीनियर है वह पुणे में पदस्थ है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। हर कोई सिर्फ यही सवाल कर रहा है कि, आखिर कोई मां अपने बच्ची की जान क्यों लेगी।

 

पढ़ें ये खास खबर- #CoronaWarriors : मिलिए इन 5 कोरोना वॉरियर्स से जो हर मोड़ पर खड़े हैं आपके साथ

 

बच्ची की हत्या मां ने ही की है या किसी और ने?

Breaking News

मामले की जांच में जुटे इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत के अनुसार, शुरुआती जांच में अब तक सामने आया है कि, महिला ने पहले अपनी बेटी की हत्या की फिर खुद छत छलांग लगाकर जान दे दी। उन्होंने कहा कि, हालांकि ये बात प्रारंभिक तौर पर तो मानी जा सकती है, लेकिन आगे इसकी स्पष्ट जांच होना बाकी है। क्योंकि, सवाल ये भी है कि, कोई मां अपनी बच्ची की जान क्यों लेगी? इस बात में कितनी सच्चाई है कि, महिला ने ही अपनी बेटी को मारा है या किसी और ने। वहीं, एक पेंच ये भी सामने आया है कि, महिला का मानसिक संतुलन भी ठीक नहीं था। फिलहाल, आगामी जांच के बाद ही इस घटना की सत्यता का खुलासा हो सकेगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो