script MP Next CM Update: पर्यवेक्षकों के आने से पहले विधानसभा पहुंचे प्रहलाद पटेल, सीएम सवाल पर बोले- Thank You | MP CM New Face updates Prahlad Patel Reached Madhya Pradesh Vidhansabha | Patrika News

MP Next CM Update: पर्यवेक्षकों के आने से पहले विधानसभा पहुंचे प्रहलाद पटेल, सीएम सवाल पर बोले- Thank You

locationभोपालPublished: Dec 08, 2023 04:50:23 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर हलचलें तेज, पर्यवेक्षकों की नियुक्ति के बाद और तेज हुए कयास...

prahlad_patel.jpg

भाजपा आलाकमान ने मध्यप्रदेश के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति कर दी गई है और ये भी कहा जा रहा है कि मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री का नाम भी तय कर लिया गया है। पर्यवेक्षकों का दल मध्यप्रदेश आएगा और विधायक दल की बैठक कर नेता का चयन करेंगे। लेकिन इससे पहले अभी भी सियासी गलियारों में कयासों का बाजार गर्म है। इसी बीच सीएम की रेस में शामिल प्रहलाद पटेल भोपाल में अचानक विधानसभा पहुंचे जिसे लेकर फिर सियासी हलचलें बढ़ गई हैं।

विधानसभा पहुंचे प्रहलाद पटेल
पर्यवेक्षकों के मध्यप्रदेश आने से पहले मध्यप्रदेश सीएम पद की रेस में शामिल प्रहलाद पटेल शुक्रवार को अचानक मध्यप्रदेश विधानसभा पहुंचे। जहां प्रहलाद पटेल ने विधानसभा सचिव से मुलाकात की। विधानसभा से निकलते वक्त मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद पटेल ने कहा कि विधानसभा सचिव से औपचारिक मुलाकात करने के लिए वो आए थे।

यह भी पढ़ें

MP Next CM Race : भाजपा के दिग्गज नेता ने प्रहलाद पटेल का कराया मुंह मीठा, सामने आई तस्वीर



सीएम पद के सवाल पर बोले- Thank You
मीडिया से बात करते हुए प्रहलाद पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा में विधायक के तौर पर मैंने पहली बार प्रवेश किया है। मैं गौरान्वित हूं, नेतृत्व का मैं आभार व्यक्त करता हूं। सदन, सदन होता है। वहीं लोकसभा से विधानसभा आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संख्या और नियमों का अंतर होता है कोई सदन छोटा नहीं होता है। मीडिया ने जब प्रहलाद पटेल से उनके मुख्यमंत्री के दावेदारों में शामिल होने पर सवाल पूछा तो उन्होंने मुस्कुरा कर आप सभी का धन्यवाद कहकर अपना जवाब दे दिया।

यह भी पढ़ें

सांसद पद के बाद मंत्री पद से भी नरेन्द्र सिंह तोमर और प्रहलाद पटेल का इस्तीफा



सीएम की रेस में शामिल हैं ये नाम
मध्यप्रदेश के सीएम की रेस में शिवराज सिंह चौहान के साथ ही प्रहलाद पटेल, नरेन्द्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, सुमेर सिंह सोलंकी और वीडी शर्मा का नाम अभी तक सामने आ चुके हैं। प्रहलाद पटेल और नरेन्द्र सिंह तोमर केन्द्रीय मंत्री के पद से इस्तीफा भी दे चुके हैं। आपको बता दें कि प्रहलाद पटेल नरसिंहपुर और नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा सीट से जीतकर विधायक बने हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो