scriptफिर बढ़ी सुगबुगाहटें, नकुलनाथ आए ही नहीं, कमलनाथ बीच में ही छोड़कर निकले कांग्रेस की बैठक | MP Congress meeting Kamalnath Nakulnath Jitu Patwari | Patrika News
भोपाल

फिर बढ़ी सुगबुगाहटें, नकुलनाथ आए ही नहीं, कमलनाथ बीच में ही छोड़कर निकले कांग्रेस की बैठक

MP Congress meeting Kamalnath Nakulnath Jitu Patwari

भोपालMay 20, 2024 / 02:39 pm

deepak deewan

MP Congress meeting Kamalnath Nakulnath Jitu Patwari

MP Congress meeting Kamalnath Nakulnath Jitu Patwari

MP Congress meeting Kamalnath Nakulnath Jitu Patwari – सोमवार को राजधानी भोपाल में एमपी कांग्रेस की अहम बैठक शुरु हुई। कांग्रेस ने प्रदेश में लोकसभा चुनाव की समीक्षा और 4 जून को होनेवाली काउंटिंग की तैयारियों के लिए यह बैठक बुलाई है। एमपी में लोकसभा के सभी चारों चरण पूरे होने के बाद आयोजित इस अहम बैठक में प्रदेश के सभी प्रत्याशियों और वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया है। कांग्रेस की इस अहम बैठक में छिंदवाड़ा के उम्मीदवार सांसद नकुलनाथ शामिल नहीं हुए। इधर कमलनाथ बैठक अधूरी छोड़कर बीच में ही चले गए। इससे राजनैतिक हल्कों में फिर सुगबुगाहटें शुरु हो गईं।
लोकसभा प्रत्याशियों की इस बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री और राजगढ़ से उम्मीदवार दिग्विजय सिंह, उज्जैन लोकसभा सीट से उम्मीदवार महेश परमार भी नहीं आए। ये दोनों नेता अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त होने के कारण बैठक में शामिल नहीं हो सके पर नकुलनाथ के साथ यह बात भी नहीं है। वे अभी छिंदवाड़ा में ही हैं।
यह भी पढ़ें : Ladli Behna Yojana : लाड़ली बहनों को मिलेंगे 3 हजार रुपए, पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान का बड़ा ऐलान

बैठक में सांसद नकुलनाथ के पिता, पूर्व सीएम कमलनाथ आए जरूर पर वे जल्द ही चले भी गए। कमलनाथ बीच बैठक में ही प्रदेश कार्यालय से बाहर निकल गए। अधूरी बैठक छोड़कर कमलनाथ के चले जाने पर कांग्रेस पदाधिकारियों ने सफाई भी पेश की। कांग्रेस का कहना है कि कमलनाथ को किसी जरूरी काम से छिंदवाड़ा जाना था इसलिए वे बैठक से जल्दी चले गए।
इससे पहले बैठक में शामिल होने आए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने मीडिया से चर्चा की। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने छिंदवाड़ा समेत पूरे प्रदेश में प्रशासन और पैसे का भरपूर दुरुपयोग किया। छिंदवाड़ा में तो कोई कसर नहीं छोड़ी। अमित शाह से लेकर मुख्यमंत्री डा.मोहन यादव तक यहां आए पर लोग सब समझते हैं। चुनाव में वोटर्स गद्दारों को अच्छा जवाब देगी।
बैठक में मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रभारी जितेंद्र सिंह ने इस बार लोकसभा चुनाव में बीजेपी से ज्यादा सीटें मिलने का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चुनाव में जबर्दस्त मेहनत की, प्रत्याशियों ने अच्छा चुनाव लड़ा है। बैठक में मप्र कांग्रेस अध्‍यक्ष जीतू पटवारी, प्रत्याशियों से चर्चा कर रहे हैं।

Hindi News/ Bhopal / फिर बढ़ी सुगबुगाहटें, नकुलनाथ आए ही नहीं, कमलनाथ बीच में ही छोड़कर निकले कांग्रेस की बैठक

ट्रेंडिंग वीडियो