scriptकोरोना से हो रही मौतों पर मंत्री का शर्मनाक बयान, बोले- ‘उम्र हो जाती है, तो मरना ही पड़ता है’ | MP Minister Prem Singh Patel speaks on deaths due to COVID19 | Patrika News

कोरोना से हो रही मौतों पर मंत्री का शर्मनाक बयान, बोले- ‘उम्र हो जाती है, तो मरना ही पड़ता है’

locationभोपालPublished: Apr 15, 2021 05:21:03 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

अस्पतालों में बिगड़ती व्यवस्थाओं और श्मशानों में अंतिम संस्कार के लिए लग रही वेटिंग के बीच सरकार के

01_minister_new.png

भोपाल. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं और खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान कोरोना की स्थिति को विकट रूप धारण करने की बात कह चुके हैं वहीं दूसरी तरफ शिवराज सरकार के ही एक मंत्री का कोरोना से प्रदेश में हो रही मौतों पर शर्मनाक बयान सामने आया है। अस्पतालों में कोरोना से लेकर हो रही मौतों को लेकर जब शिवराज सरकार के पशुपालन मंत्री प्रेम सिंह पटेल से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आप कह रहे हैं रोजाना बहुत लोग मर रहे हैं तो लोगों की उम्र हो जाती है तो मरना ही पड़ता है।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80n80d

मंत्री के शर्मनाक बयान का वीडियो वायरल
कोरोना से हो रही मौतों को लेकर मंत्री प्रेम सिंह पटेल के बयान का जो वीडियो सामने आ रहा है वो दरअसल 14 अप्रैल का है। तब मंत्री प्रेम सिंह पटेल से मीडियाकर्मी ने सवाल पूछा था जिसके जवाब में मंत्री प्रेम सिंह ने कहा कि मैं मान रहा हूं कि मौतें हुई हैं, उनकों कोई रोक नहीं सकता। क्योंकि कोरोना ऐसी चीज है कि मैं अकेला नहीं कर रहा हूं पूरा देश कह रहा है कि कोरोना से बचने के लिए सब लोग सहयोग करें। इसलिए हम भी विधानसभाओं में जाकर सभी लोगों से बचने के लिए चर्चा कर रहे हैं। कोरोना से बचने के लिए मास्क पहनें और दूरी बनाकर रखें और डॉक्टरों को दिखाएं, हर जगह डॉक्टरों की व्यवस्था की गई है। यहां तक तो ठीक था लेकिन इसके बाद मंत्री जी ने जो कहा वो हैरान कर देने वाला और शर्मनाक है। मंत्री प्रेम सिंह ने आगे कहा कि अब आप बता रहे हैं कि रोजाना मर रहे हैं तो मरने का क्या है उम्र हो जाती है तो मरना भी पड़ता है।

ये भी पढ़ें- कोरोना कर्मवीर : 7 दिन तक लड़ी कोरोना से जंग, गॉर्ड ऑफ ऑनर के साथ SDOP की अंतिम विदाई

 

02_minister.png

मंत्री के बयान से विपक्ष को मिला मौका
बता दें कि मंत्री प्रेम सिंह पटेल का ये बयान ऐसे वक्त पर आया है जब प्रदेश में कोरोना विकराल रुप ले रहा है। अस्पताल कोरोना मरीजों से भरे हुए हैं और अव्यवस्थाएं भी हो रही हैं। इतना ही नहीं कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी इतना बढ़ गया है कि श्मशानों में अंतिम संस्कार के लिए जगह कम पड़ने लगी है जिसकी तस्वीरें भी लगातार सामने आ रही हैं। ऐसे में मंत्री के इस तरह के बयान देने से विपक्ष को भी मौका मिल गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80n80d
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो