कोरोना कर्मवीर : 7 दिन तक लड़ी कोरोना से जंग, गॉर्ड ऑफ ऑनर के साथ SDOP की अंतिम विदाई

कोरोना काल में लगातार अपनी सेवा देने वाले एसडीओपी मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन हो गया..

By: Shailendra Sharma

Published: 15 Apr 2021, 03:43 PM IST

रतलाम. तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस संक्रमण के बीच लगातार नए मामले सामने आ रहे हैं और प्रशासन व पुलिस अपनी जान की परवाह किए बगैर जनता की सुरक्षा में सेवाएं दे रहे हैं। रतलाम में कोरोना काल में लगातार अपनी सेवा देने वाले रतलाम ग्रामीण के एसडीओपी मान सिंह चौहान का कोरोना से निधन हो गया । ग्रामीण एसडीओपी मान सिंह चौहान को 6 अप्रैल के दिन तबीयत खराब होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया था । जहां गुरुवार सुबह इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें- कोरोना से बिगड़ती व्यवस्थाओं के बीच पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक का सरकार से सीधा सवाल ?

photo_2021-04-15_10-36-27.jpg

7 दिनों तक लड़ी कोरोना से जंग
कोरोना काल में लगातार ड्यूटी करने वाले रतलाम ग्रामीण एसडीओपी मान सिंह चौहान की रिपोर्ट 8 अप्रैल को कोरोना पॉजिटिव आई थी और तभी से उनका इलाज मेडिकल कॉलेज में चल रहा था। गुरुवार की सुबह एसडीओपी मान सिंह कोरोना से जंग हार गए और उनका निधन हो गया। एसडीओपी मान सिंह के निधन से पुलिस महकमे में शोक का माहौल है।

ये भी पढ़ें- बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए बूढ़े पिता, अंतिम संस्कार से लौटते वक्त तोड़ा दम

कोरोना गाइड लाइन के तहत हुआ अंतिम संस्कार
एसडीओपी मान सिंह चौहान के निधन के बाद गुरुवार सुबह पुलिस लाइन में कोवि गाइड लाइन के मुताबिक पुलिस कप्तान गौरव तिवारी , एएसपी सुनील पाटीदार सहित पुलिस अमले ने एसडीओपी मानसिंह जी का चित्र रख कर सलामी दी । पुलिस कर्मी कोरोना किट में रहे और गॉर्ड ऑफ ऑनर के साथ एसडीओपी मानसिंह चौहान को अंतिम विदाई दी। इस दौरान डीआईजी एसपी सहित कई पुलिस अधिकारी शमशान में मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- कोरोना की Fake News फैलाने वाले सावधान, सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

रतलाम में तेजी से बढ़ रहा तेजी से संक्रमण
बता दें कि मध्यप्रदेश के कई जिलों की तरह रतलाम में भी एक बार फिर से कोरोना वायरस का संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है। रोजाना कोरोना के नए मामले सामने आ रहे हैं। रतलाम में अभी तक कोरोना संक्रमितों की संख्या 7149 पहुंच चुकी है जिनमें से 5924 मरीज स्वस्थ्य होकर अपने घर लौट चुके हैं और 1099 एक्टिव मरीज हैं जिनका इलाज अस्पतालों में चल रहा है।

देखें वीडियो-

COVID-19
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned