scriptबेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए बूढ़े पिता, अंतिम संस्कार से लौटते वक्त तोड़ा दम | Father dies in shock after son's death from Corona | Patrika News

बेटे की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाए बूढ़े पिता, अंतिम संस्कार से लौटते वक्त तोड़ा दम

locationकटनीPublished: Apr 11, 2021 06:51:18 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

रविवार का दिन जैन परिवार के लिए रहा काल भरा दिन, शोकाकुल परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़…

katni.png
कटनी. कटनी जिले की रीठी तहसील अंतर्गत ग्राम पंचायत बड़गांव में इकलौते बेटे की मौत का सदमा वृद्ध पिता झेल नहीं पाए। बेटे का अंतिम संस्कार करके लौटते वक्त पिता ने भी दम तोड़ दिया। बड़गांव में हुई इस दर्दनाक घटना से सभी लोग सहमे हुए हैं, परिवार पर जैसे दुखों का पहाड़ सा टूट पड़ा है। एक ही दिन में परिवार में हुई दो मौतों से परिवार के सदस्यों के साथ ही गांव के लोग भी सदमे में हैं।
ये भी पढ़ें- फांसी पर लटकी मिली सिपाही की लाश, बंधे हुए थे दोनों हाथ और मुंह में ठुंसा था कपड़ा

sannata.jpg

एक ही दिन में उठीं पिता-पुत्र की अर्थियां
रीठी जनपद की ग्राम पंचायत बड़गांव निवासी नरेश कुमार जैन (टप्पू भैया) के निधन के बाद उनके अंतिम संस्कार से वापस लौटते वक्त वृद्ध पिता श्रीचंद जैन का भी दुखद निधन हो गया। नरेश कुमार जैन को सांस लेने में तकलीफ होने पर विगत 7 अप्रेल को इलाज के लिए परिजन कटनी ले गए थे जहां से डाक्टरों ने उन्हें जबलपुर रैफर कर दिया था। जबलपुर में इलाज के दौरान 11 अप्रेल को नरेश जैन की मौत हो गई। उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई थी जिसके कारण परिजन एम्बुलेंस से पार्थिव शरीर को लेकर सीधे मुक्तिधाम पहुंचे जहां कोविड-19 की गाइडलाइंस का पालन करते हुए अंतिम संस्कार किया गया। इकलौते बेटे के निधन की खबर को सुनकर वृद्ध पिता की अचानक तबीयत खराब हो गई। अंतिम संस्कार के बाद वापस लौटे उनके वृद्ध पिता श्रीचंद जैन ने भी दम तोड़ दिया। परिजनों ने वृद्ध पिता का भी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए स्थानीय मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया। बड़गांव निवासी जैन परिवार पर आई इस आपदा की जानकारी जिसे भी लगी सभी सहम गए। एक साथ पिता-पुत्र की मौत से जैन परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। परिजन का रो-रोककर बुरा हाल है। घर के बाहर सन्नाटा पसरा हुआ है, वहीं गांववाले भी सदमे में हैं और पूरे गांव में एक अजीब सा सन्नाटा पसरा हुआ है।

देखें वीडियो- लॉकडाउन में बेवजह घूम रहे लोगों को पुलिस ने अनोखे ढंग से समझाया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80jq1n
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो