कोरोना से बिगड़ती व्यवस्थाओं के बीच पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक का सरकार से सीधा सवाल ?

ऑक्सीजन (oxygen) की खपत को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा विधायक अजय विश्नोई (ajay visnoi) ने उठाए फिर अपनी ही सरकार पर सवाल..पहले भी सरकार के फैसलों पर जता चुके हैं ऐतराज...

By: Shailendra Sharma

Published: 14 Apr 2021, 04:41 PM IST

जबलपुर. मध्यप्रदेश में एक तरफ जहां कोरोना (corona) को लेकर दिनों दिन हालात बिगड़ रहे हैं वहीं दूसरी तरफ एक बार फिर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक अजय विश्नोई (bjp mla ajay visnoi) ने अपनी ही सरकार (madhya pradesh government) से सीधा सवाल पूछा है। अजय विश्नोई ने सोशल मीडिया के जरिए सीएम शिवराज सिंह चौहान (cm shivraj singh chouhan) से ऑक्सीजन (oxygen) की खपत को लेकर सवाल किया है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी अजय विश्नोई ने सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ चल रही आपदा प्रबंधन समिति की बैठक के दौरान कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े को लेकर सवाल किए थे।

ये भी पढ़ें- क्या कोरोना के आंकड़ों की सच्चाई छिपा रहा है प्रशासन, बीजेपी विधायक ने लगाए आरोप

 

सोशल मीडिया पर सीएम से पूछा सवाल
पूर्व स्वास्थ्य मंत्री व भाजपा विधायक अजय विश्नोई ने अपने ट्वीट में लिखा है कि प्रदेश में ऑक्सीजन की कमी है मुख्यमंत्री @ChouhanShivraj जी कृपया ध्यान दें अप्रैल के प्रथम सप्ताह में महाराष्ट्र में 50000 मरीज थे और ऑक्सीजन 457 मेट्रिक टन खर्च हुई है वहीं मध्यप्रदेश में 5000 मरीजों पर 732 मेट्रिक टन ऑक्सीजन खर्च क्यों हुई? बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार सुबह कहा था कि ऑक्सजीन का इंतजाम चुनौती है, इससे इंकार नहीं करता, लेकिन 13 अप्रैल को 272 मीट्रिक टन ऑक्सीजन की जरूरत थी। आज 280 मीट्रिक टन उपलब्ध है। सीएम के इसी बयान के बाद अजय विश्नोई ने ट्वीट कर ये सवाल पूछा है।


ये भी पढ़ें- कोरोना की Fake News फैलाने वाले सावधान, सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

 

ajay_vishnoi.jpg

कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़े छिपाने का लगा चुके हैं आरोप
बता दें कि भाजपा विधायक अजय विश्नोई शासन-प्रशासन पर कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़ों को छिपाने के भी आरोप लगा चुके हैं। बीते दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ वर्चुएल कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए चल रही आपदा प्रबंध समिति की बैठक के दौरान अजय विश्नोई ने आरोप लगाया था कि कोरोना से हो रही मौतों के आंकड़ों को छुपाया जा रहा है और तब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें टोका था। तब विश्नोई ने ये तक कह दिया था कि यदि सच नहीं सुनना चाहते हैं तो वो चुप हो जाते हैं। इतना ही नहीं प्रदेश सरकार में मंत्री न बनाए जाने और महाकौशल क्षेत्र को कम तवज्जो दिए जाने को लेकर भी विश्नोई पहले भी बयानबाजी कर चुके हैं।

देखें वीडियो- जबलपुर में कांग्रेस विधायक और महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी बहस

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned