scriptMP Next CM Race : भाजपा के दिग्गज नेता ने प्रहलाद पटेल का कराया मुंह मीठा, सामने आई तस्वीर | MP Next CM Race New picture Prahlad Patel with Murli Manohar Joshi | Patrika News
भोपाल

MP Next CM Race : भाजपा के दिग्गज नेता ने प्रहलाद पटेल का कराया मुंह मीठा, सामने आई तस्वीर

मध्यप्रदेश के नए मुख्यमंत्री की रेस में शामिल प्रहलाद पटेल की एक और तस्वीर आई सामने…

भोपालDec 07, 2023 / 08:33 pm

Shailendra Sharma

prahlad_patel.jpg

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत मिला है लेकिन मतगणना के चार दिन बाद भी मध्यप्रदेश में नई सरकार के सरताज के नाम का ऐलान नहीं हो पाया है। मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा ये सवाल अभी भी बना हुआ है और नए मुख्यमंत्री को लेकर कयासों का दौर चल रहा है। सीएम के नाम को लेकर बने सस्पेंस के बीच विधानसभा जीतने वाले सांसदों ने भी इस्तीफे दे दिए हैं जिससे सीएम के दावेदारों की लिस्ट लंबी हो गई है।

मुरली मनोहर जोशी ने प्रहलाद का कराया मुंह मीठा
एमपी का अगले मुख्यमंत्री को लेकर चल रहे सियासी घटनाक्रम के बीच एक और ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने शुरु हो गए हैं। ये तस्वीर सीएम रेस में शामिल प्रहलाद पटेल की है। तस्वीर में भाजपा के वरिष्ठ नेता और चिंतक मुरली मनोहर जोशी का आशीर्वाद लेते हुए प्रहलाद पटेल नजर आ रहे हैं और मुरली मनोहर जोशी प्रहलाद पटेल को लड्डू खिलाकर उनका मुंह मीठा कराते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को खुद प्रहलाद पटेल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।


यह भी पढ़ें

MP CM रेस के बीच सामने आई नई तस्वीर, मुस्कुराते चेहरों को लेकर लगाए जा रहे कयास



सीएम की रेस में कई दिग्गज
वहीं मध्यप्रदेश का अगला सीएम कौन होगा इसे लेकर दिल्ली में लगातार मंथन चल रहा है। मध्यप्रदेश के सीएम की रेस में शिवराज सिंह चौहान के साथ ही प्रहलाद पटेल, नरेन्द्र सिंह तोमर, कैलाश विजयवर्गीय, राकेश सिंह, सुमेर सिंह सोलंकी और वीडी शर्मा का नाम अभी तक सामने आ चुका है और सभी की निगाहें अब दिल्ली आलाकमान की तरफ टिकी हुई हैं कि आलाकमान किसके नाम पर मुहर लगाता है।
यह भी पढ़ें

MP CM के लिए सामने आया सुमेर सिंह सोलंकी का नाम, जानिए कौन हैं



Hindi News/ Bhopal / MP Next CM Race : भाजपा के दिग्गज नेता ने प्रहलाद पटेल का कराया मुंह मीठा, सामने आई तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो