दिग्विजय सिंह बोले: लापता तीन विधायकों के बारे में शेरा से पूछिए या बीजेपी के अरविंद भदौरिया से...

फ्लाइट के सफर में करीब 1 घंटा शेरा और नरोत्तम मिश्रा की बातचीत हुई...

भोपाल@हरीश दिवेकर की रिपोर्ट...
मध्यप्रदेश की सियासत में मचे घमासान MP political drama के बीच जहां अब तक गायब चार विधायकों में से निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिहं शेरा की वापसी हो गई है। वहीं शेरा की वापसी को लेकर भी अभी MP political drama चर्चा का दौर बना हुआ है, दरअसल सुरेंद्र सिंह शेरा और भाजपा के पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा एक ही फ्लाइट से दिल्ली से भोपाल पहुंचे हैं। बताया जाता है कि फ्लाइट के सफर में करीब 1 घंटा शेरा और नरोत्तम मिश्रा की बातचीत MP political drama भी हुई ।

यहां आते ही शेरा फैमिली के साथ पीसी शर्मा की गाड़ी में रवाना हो गए हैं। वहीं शेरा की वापसी के बावजूद अन्य तीन विधायकों को लेकर अभी भी मध्यप्रदेश की राजनीति MP political drama में घमासान मचा हुआ है। इससे पहले लापता विधायकों के एक सवाल MP political drama पर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है, कांग्रेस के लापता तीन विधायकों के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा है कि तीनों विधायक कहां है यह शेरा से पूछिए या बीजेपी के अरविंद भदौरिया से, इन तीनों विधायकों की लोकेशन उनके परिजन बताएंगे।

वहीं मंत्रियों के इस्तीफे देने की पेशकश MP political drama पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि अभी ऐसी नौबत नहीं है। उनके अनुसार अभी सरकार को लेकर नहीं है कोई संकट। वहीं राज्य सभा को लेकर अभी तक कोई चर्चा नहीं हुई है।

PC sharma

ये है मामला...
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने मंगलवार को आरोप MP political drama लगाया था कि बीजेपी ने कांग्रेस के छह, बीएसपी के दो (एक निलंबित) और एक निर्दलीय विधायक को गुरुग्राम के एक होटल में बंधक बनाया था। राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दो दिन पहले सरकार MP political drama को समर्थन देने वाले विधायकों को 25 से 35 करोड़ रुपये का ऑफर दिए जाने का आरोप लगाया था और फिर कुछ विधायकों को बीजेपी द्वारा दिल्ली ले जाने की बात कही थी। उसके बाद से अधिकांश विधायकों की वापसी के बावजूद राज्य की सियासत में हलचल मची हुई है।

ये विधायक लौटे...
जो 6 विधायक लौट आए हैं, उनमें से 3 कांग्रेस के, 2 बीएसपी के और एक एसपी के विधायक MP political drama हैं। इनमें से 3 दिग्विजय के करीबी हैं जबकि एक विधायक ज्योतिरादित्य सिंधिया के कैंप का है। पार्टी से जुड़े MP political drama लोगों का कहना है कि कमलनाथ सरकार के कुल 14 विधायक नाराज चल रहे थे।

ये विधायक हैं लापता? आज शेरा की हुई वापसी: MP political drama

बिसाहूलाल सिंह - दिग्विजय सिंह के गुट के हैं। 5 दिनों से गायब MP political drama हैं और कार्यकर्ता तलाश कर रहे हैं। परिवार के अलावा पार्टी नेता भी खोज रहे हैं। बेंगलूरू में होने की आशंका है। हालांकि देर रात तक कुछ स्पष्ट नहीं हो सका।

रघुराज कंसाना - ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के करीबी हैं। सरकार से नाराज MP political drama चल रहे हैं। 5 दिन से मोबाइल बंद आ रहा है। दोस्तों और कांग्रेस नेताओं से भी मुलाकात भी नहीं की। इनके भी बेंगलूरू में होने की आशंका जताई जा रही है। पर स्थिति स्पष्ट नहीं है।

narottam mishra

हरदीप सिंह डंग : दिग्विजय व सिंधिया खेमों में रहे। 5 दिन से गायब हैं, फोन बंद है। घर में कहकर निकले थे कि दौरा करने जा रहा हूं। मां और पत्नी दो दिन से तलाश रही हैं। सरकार के खिलाफ नाराजगी जता चुके हैं। यहां तक की इनका इस्तीफाMP political drama तक सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर चुका है।

सुरेन्द्र सिंह शेरा : निर्दलीय विधायक हैं। वे आज भोपाल आ गए है, इससे पहले उनका कहना था कि मैं अभी बेंगलूरू में हूं। नाराजगी है लेकिन सरकार के साथ हूं। निजी काम से आया हूं।

इधर,पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा पहुंचे भोपाल...
वहीं दूसरी ओर तमाम सियासी हलचल के बीच पूर्व जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा भोपाल पहुंच गए हैं। यहां नरोत्तम मिश्रा ने अपने एक बयान में कहा है कि जिन्हें बचाना हो वो डरे। संजय पाठक की कार्यवाही पर के मामले में मिश्रा ने कहा है कि सरकार कुचलने वाली मानसिकता पर चल रही है।

Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned