scriptनहाते वक्त पड़ोसन का बनाया न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर करता रहा रेप | Neighbour bath video made,raped and blackmail by man | Patrika News
भोपाल

नहाते वक्त पड़ोसन का बनाया न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर 27 साल की महिला से करता रहा ज्यादती….

भोपालFeb 25, 2022 / 05:26 pm

Shailendra Sharma

bhopal_blackmail.jpg

भोपाल. भोपाल में एक महिला को ब्लैकमेल कर करीब 5 महीने तक रेप किए जाने का मामला सामने आया है। घटना शहर के अशोका गार्डन इलाके का है। आरोपी महिला का पड़ोसी ही है जिसने पहले तो नहाते वक्त महिला का न्यूड वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार रेप करता रहा। आरोपी की हरकतों से तंग आकर अब महिला ने हिम्मत जुटाकर अपने साथ हो रही ज्यादती के बारे में बताया जिसके बाद पति पत्नी को लेकर थाने पहुंचा और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

 

नहाते वक्त बनाया वीडियो
अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली 27 वर्षीय महिला अनामिका (बदला हुआ नाम) ने पुलिस में अपने साथ हुई ज्यादती की शिकायत दर्ज कराई है। अनामिका ने बताया कि उसके पति प्राइवेट काम करते हैं और तीन बच्चे भी हैं। अगस्त 2021 में पड़ोस में रहने वाले फैसल नाम के युवक ने उसका मोबाइल से नहाते हुए वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ रेप किया। लोक लाज के डर से अनामिका शुरुआत में चुप रही लेकिन उसकी यही चुप्पी आरोपी की हिम्मत बन गई और आरोपी बार-बार उसे धमकाकर अपनी हवस का शिकार बनाने लगा।

 

यह भी पढ़ें

बीमार बेटी के इलाज के लिए पिता बन गया चोर, जानिए पूरा मामला



हिम्मत जुटाकर पति को बताई आपबीती
आरोपी फैसल के आए दिन ब्लैकमेल कर ज्यदाती करने से परेशान अनामिका ने बीते दिनों पति को हिम्मत जुटाकर आपबीती बताई। जिसे सुनकर पति हैरान रह गया और पत्नी को लेकर तुरंत थाने पहुंचा। जहां पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी फैसल अपना रूम छोड़कर निशातपुरा में किराए पर रहने चला गया था। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- मां-बेटी पर जंगली हाथी ने किया हमला

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x888zwo

Home / Bhopal / नहाते वक्त पड़ोसन का बनाया न्यूड वीडियो, ब्लैकमेल कर करता रहा रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो