scriptबीमार बेटी के इलाज के लिए पिता बन गया चोर, जानिए पूरा मामला | treatment of sick daughter father became a thief stolen jwelery | Patrika News
इंदौर

बीमार बेटी के इलाज के लिए पिता बन गया चोर, जानिए पूरा मामला

4 महीने की बेटी की आहारनली में था इंफेक्शन…इलाज में खर्च होने थे 3 लाख से ज्यादा रुपए….

इंदौरFeb 24, 2022 / 07:40 pm

Shailendra Sharma

father.jpg

इंदौर. बीमार बेटी के इलाज के लिए पिता के चोर बनने का मामला सामने आया है। घटना इंदौर की है जहां चोरी एक मामले में जब पुलिस ने चोर को गिरफ्तार किया तो उसकी दर्दभरी दास्तां सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल आरोपी की चार महीने की बेटी की बेटी की आहारनली में इंफेक्शन था और उसके इलाज में तीन लाख से भी ज्यादा रुपए खर्च होने थे। पैसे नहीं होने से परेशान पिता ने चोरी का रास्ता चुना और अब जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गया।

 

बेटी के इलाज के लिए पिता बना चोर
मामला शहर के अन्नपूर्णा इलाके का है जहां एक सूने मकान से हुए सोने के जेवरात की चोरी के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। आरोपी का नाम सलमान है जो पेशे से मैकेनिक है और एक शोरूम में काम करता है। पूछताछ में आरोपी सलमान ने बताया कि उसकी चार महीने की बेटी है जो अक्सर रोती रहती थी। इलाज कराने डॉक्टर के पास ले गए तो पता चला कि बेटी की आहारनली में इंफेक्शन है और इलाज में तीन लाख रुपए से ज्यादा का खर्च आएगा। सलमान के पास इतने पैसे नहीं था लिहाजा उसने मजबूर होकर चोरी करना तय किया। वो शोरूम आते-जाते वक्त सूने मकानों की रैकी करने लगा और एक दिन कागदीपुरा के एक सूने मकान से 150 ग्राम से ज्यादा के सोने के जेवरात चोरी कर लिए। चोरी के जेवरात आरोपी सलमान ने कड़ावाघाट स्थित एक सोना व्यापारी को 6 लाख रुपए में बेच दिए और उन्हीं पैसों से बेटी का ऑपरेशन करा दिया।

 

यह भी पढ़ें

नॉनसेंस NRI बुड्ढा, सात समुंदर पार से लड़की को कर रहा बदनाम




ऐसे पकड़ाया आरोपी
जिस मकान में चोरी हुई थी वो शहजाद नाम के शख्स का था। घर में हुई चोरी की शिकायत शहजाद ने पुलिस में दर्ज कराई थी। एक दिन शहजाद के परिवार के सदस्य जेवरात खरीदने के लिए दुकान पर पहुंचे। संजोग ये बना कि जिस व्यापारी को आरोपी सलमान ने चोरी के जेवरात बेचे थे, शहजाद के परिजन भी उसी दुकान पर पहुंच गए। जब व्यापारी ने जेवरात उन्हें दिखाए तो वो जेवरातों को पहचान गए और उन्होंने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और व्यापारी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

देखें वीडियो- बोरवेल में गिरा 4 साल का बच्चा, 150-200 फीट गहरा है बोर

https://www.dailymotion.com/embed/video/x887abo

Home / Indore / बीमार बेटी के इलाज के लिए पिता बन गया चोर, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो