scriptEmotional Nita Ambani: महाकाल की भस्म मिलते ही भावुक हुईं नीता अंबानी, अनंत-राधिका को कही ये बात | Nita Ambani Got Emotional on getting mahakal bhasm by pujari ashish sharma Anant Radhika Wedding | Patrika News
भोपाल

Emotional Nita Ambani: महाकाल की भस्म मिलते ही भावुक हुईं नीता अंबानी, अनंत-राधिका को कही ये बात

Emotional Nita Ambani: बाबा महाकाल मंदिर के सेवक पुजारी आशीष शर्मा और पुजारी संजय शर्मा भी अनंत और राधिका की शादी में पहुंचे, नव युगल को दिया आशीर्वाद…।

भोपालJul 11, 2024 / 05:11 pm

Shailendra Sharma

Nita Ambani Emotional
Emotional Nita Ambani: देश की सबसे बड़ी और भव्य शादी का रूप ले चुकी अंबानी परिवार के बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट की शादी (Anant Radhika Wedding) की रस्में धूमधाम से मनाई जा रही हैं। देश की तमाम बड़ी हस्तियां अंबानी परिवार में मनाई जा रही खुशियों में शरीक हो रही हैं। उज्जैन के महाकाल मंदिर (ujjain mahakal temple) के मुख्य पुजारी भी अंबानी परिवार के निमंत्रण पर शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचे हैं। बाबा के सेवक आशीष शर्मा और संजय शर्मा ने अंबानी परिवार को आशीर्वाद स्वरूप महाकाल का प्रसाद और भभूत भेंट की।

महाकाल की भभूत मिलते ही भावुक हुईं नीता अंबानी

मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की भव्य शादी में शामिल होने पहुंचे href="https://www.patrika.com/ujjain-news/mahakal-bhasmarti-time-schedule-in-sawan-month-mahakaleshwar-darshan-mahakal-sawari-complete-schedule-18829383" data-type="link" data-id="https://www.patrika.com/ujjain-news/mahakal-bhasmarti-time-schedule-in-sawan-month-mahakaleshwar-darshan-mahakal-sawari-complete-schedule-18829383" target="_blank" rel="noopener">महाकाल मंदिर के मुख्य पुजारी आशीष शर्मा औऱ संजय शर्मा ने जब नव युगल को आशीर्वाद देते हुए नीता अंबानी को बाबा महाकाल की भभूति दी तो नीता अंबानी भावुक हो उठीं। उन्होंने महाकाल की भभूत को अपने हाथों से लेकर माथे पर लगाते हुए बाबा महाकाल का जयकारा लगाया और बाबा महाकाल से हमेशा उन पर व उनके परिवार पर आशीर्वाद बनाए रखने की प्रार्थना की। आप तस्वीर में देख सकते हैं कि किस तरह से नीता अंबानी अपने बेटे अनंत व बहू राधिका के साथ महाकाल मंदिर के सेवक आशीष शर्मा का आशीर्वाद ले रही है।

यह भी पढ़ें

महाकाल की भस्म से शादी की रस्मों की शुरुआत, अनंत-राधिका को मिला बाबा का आशीर्वाद


चांदी के बेलपत्र, भस्मी देकर दीं शुभकामनाएं

महाकाल मंदिर के इन पुजारियों ने अनंत अंबानी और राधिका को चांदी के बेलपत्र, भस्मी और बाबा महाकाल के प्रसाद के साथ ही जय महाकाल लिखा हुआ दुपट्टा व बाबा महाकाल मंदिर की एक फोटो भी भेंट की है। बता दें कि अंबानी परिवार ने अनंत की शादी में बाबा महाकाल और उनके सेवकों के परिवार को भी आमंत्रित किया था और मुंबई आने का निमंत्रण दिया था। अंबानी परिवार के इस निमंत्रण को स्वीकार करते हुए बाबा महाकाल के सेवक पुजारी आशीष शर्मा (पुजारी) और पुजारी संजय शर्मा (पुजारी) बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेकर देश की सबसे भव्य शादी में शामिल होने पहुंचे हैं।

Hindi News/ Bhopal / Emotional Nita Ambani: महाकाल की भस्म मिलते ही भावुक हुईं नीता अंबानी, अनंत-राधिका को कही ये बात

ट्रेंडिंग वीडियो