scriptहम पेंटर गैंग के लड़के हैं, ज्यादा बोला तो खत्म कर देंगे, फिर किया अटैक | Painter gang terror at Ashoka Garden Semra crossroads | Patrika News
भोपाल

हम पेंटर गैंग के लड़के हैं, ज्यादा बोला तो खत्म कर देंगे, फिर किया अटैक

गंदे पानी के छींटे गुलशन पर आकर गिरे तो गुलशन ने उन लड़को से कहा कि आप थोड़ा सा दूर होकर मुंह साफ कर लें। इस पर लड़को ने उसे धमकाया कि वह बजरिया इलाके के पेंटर गैंग के लड़के हैं।

भोपालOct 07, 2021 / 08:05 am

Subodh Tripathi

crime (symbolic photo)

crime (symbolic photo)

भोपाल. शहर के अशोका गार्डन सेमरा चौराहे पर कुछ बदमाशों ने छोटी सी बात पर जमकर आतंक मचाया, हालात यह हो गए कि पहले तो बदमाशों ने मुंह पर थूका, लेकिन इसके बाद भी मन नहीं माना तो बाद में आकर तलवार से वार कर गए। फिलहाल एक व्यक्ति की हालात गंभीर है। यह लोग अपने आप को पेंटर गंैग के लड़के बता रहे थे।
पेंटर गैंग के बदमाशों ने बीती रात जमकर आतंक मचाया। आरोपी अमन, देवेंद्र, मोनू सहित 3 अन्य बदमाशों ने अशोका गार्डन के सेमरा चौराहे पर एक मोटर मैकेनिक और उसके यहां काम करने वाले बच्चे पर तलवार से हमला कर दिया। अस्पताल में भर्ती मोटर मैकेनिक की हालत नाजुक है। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। अशोका गार्डन पुलिस के अनुसार सेमरा कलां में रहने वाला दिनेश राय सेमरा चौराहा बाइक और स्कूटर की सर्विसिंग करता है। उसकी दुकान पर गुलशन काम सीख रहा है।
नदी में नहाने गई तीन किशोरियां, दो की मौत, एक की तलाश
यह है मामला
मैकेनिक की उनकी दुकान की बगल से पानी की छोटी टंकी पर आधा दर्जन करीब लड़के आए और मुंह धोने लगे। उस गंदे पानी के छींटे गुलशन पर आकर गिरे तो गुलशन ने उन लड़को से कहा कि आप थोड़ा सा दूर होकर मुंह साफ कर लें। इस पर लड़को ने उसे धमकाया कि वह बजरिया इलाके के पेंटर गैंग के लड़के हैं। अगर ज्यादा विवाद किया तो जान से खत्म कर देंगे। इसका दिनेश ने विरोध किया और लड़के के मुंह पर थूककर चले गए और दोबारा ज्यादा संख्या में वापस आकर दिनेश एवं गुलशन पर तलवार से हमला कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो