नदी में नहाने गई तीन किशोरियां, दो की मौत, एक की तलाश

तीन किशोरियां पानी में डूबने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन चालू किया गया,

By: Subodh Tripathi

Published: 06 Oct 2021, 04:49 PM IST

दतिया. नदी में नहाने गई तीन किशोरियां पानी में डूबने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन चालू किया गया, जिसमें दो किशोरियों के शव पानी से बाहर निकाल लिए हैं। जबकि एक की तलाश जारी है।
जानकारी के अनुसार घटना दतिया जिले के गोराघाट स्थित गांव उचाड़ की बताई जा रही है। यहां तीन किशोरियां सिंध नदी में नहाने गई थी, जिनकी पानी में डूबने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दल बल के साथ रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गया।

यहां डूबी दो बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं। जिसमें सीमा बघेल और खुशबू केवट के शव बरामद हो चुके हैं। वहीं तीसरी किशोरी वैष्णवी बघेल की तलाश जारी है। थाना प्रभारी कमल गोयल ने बताया कि दो बालिकाओं के शव निकाल लिए गए हैं, तीसरी के लिए तलाश जारी है।


बताया जाता है कि गोराघाट थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम उचाड़ में किशोरियां सुआटा की मिट्टी की विसर्जन करने गई थी। इसी दौरान वे नदी में डूब गई। सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन दल बल के साथ मौके पर पहुंचा और तालश शुरू कर दी। जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

यह कैसा सम्मान- किसान की पत्नी को जेवर रखने पड़े गिरवी

river_inside.png

जैसे ही इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को लगी, गांव में शोक की लहर छा गई, इर कोई इस घटना को सुनकर नि:शब्द रह गया, वहीं जैसे जैसे शव निकाले जाने लगे, परिजन के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे।

Subodh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned