डॉक्टर से बदसुलूकी पड़ी भारी : पूर्व मंत्री समेत कांग्रेस नेता पर शासकीय कार्य में बाधा डालने की FIR दर्ज

विधायक PC शर्मा, पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता गुड्डू चौहान पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और चिकित्सक से बदसुलूकी करने के मामले में हबीबगंज थाने में FIR दर्ज कर ली गई है।

By: Faiz

Published: 12 Apr 2021, 07:27 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच कांग्रेस के पूर्व मंत्री और मौजूदा विधायक पीसी शर्मा और उनके करीबी पूर्व पार्षद और कांग्रेस नेता गुड्डू चौहान पर शासकीय कार्य में बाधा डालने और कोरोना वॉरियर चिकित्सक से बदसुलूकी करने के मामले में हबीबगंज थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में पार्षद ने की डॉक्टर से बदसलूकी, कोरोना नोडल अफसर ने दिया इस्तीफा, देखें वीडियो


डॉ. के इस्तीफे के बाद मामले ने पकड़ा था तूल

आपको बता दें कि, 10 अप्रैल शनिवार को पूर्व मंत्री की मौजूदगी में पूर्व पार्षद ने जेपी अस्पताल के डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव के साथ अभद्र व्यवहार किया था। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हुआ था। बदसुलूकी से आहत हुए डाक्टर ने इस्तीफा देने का फैसला कर लिया था। डॉक्टर के इस्तीके के मामले ने तूल पकड़ लिया था, जिसे एक दिन पहले ही सरकार ने नामंजूर कर लिया था। इसके बाद सोमवार को जेपी अस्पताल के सीएमएचओ आर.के श्रीवास्तव के लेटर और डॉक्टर के इस्तीफे वाले पत्र के बाद हबीबगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई है।

 

पढ़ें ये खास खबर- 24 घंटे में चर्चित हुए डॉ. योगेंद्र श्रीवास्तव : CM कर रहे स्वागत, तो मरीज के परिजन लगा रहे हत्या का आरोप


ये था मामला

दरअसल जयप्रकाश (जेपी) अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजन के हंगामा करने की खबर लगने के बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा अस्पताल पहुंचे थे। यहां कांग्रेस विधायक के सामने ही कांग्रेस पार्षद गुड्डू चौहान ने अस्पताल के डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव के साथ अभद्रता ककी थी, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। बदसलूकी होने के बाद डॉ़क्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव जो कि कोरोना के नोडल अधिकारी भी हैं उन्होंने रोते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया और ये तक कहा कि गाली खाने के लिए उन्हें नौकरी नहीं करनी है।

 

पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के सामने हुई थी अधिकारी और पार्षद की बहस - Video

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned