scriptकांग्रेस विधायक की मौजूदगी में पार्षद ने की डॉक्टर से बदसलूकी, कोरोना नोडल अफसर ने दिया इस्तीफा, देखें वीडियो | Corona nodal officer Resign due to misbehaviour of parshad | Patrika News

कांग्रेस विधायक की मौजूदगी में पार्षद ने की डॉक्टर से बदसलूकी, कोरोना नोडल अफसर ने दिया इस्तीफा, देखें वीडियो

locationभोपालPublished: Apr 10, 2021 10:13:16 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मरीज की मौत के बाद जेपी अस्पताल में हंगामा..नोडल अफसर ने कांग्रेस पार्षद के व्यवहार से दुखी होकर दिया इस्तीफा..बोले- गाली खाने के लिए नहीं करना नौकरी…
 

jp_hospital.jpg

भोपाल. भोपाल के जेपी अस्पताल में शनिवार को एक मरीज की मौत के बाद जो तस्वीर सामने आई वो कई तरह के सवाल खड़े कर रही है। दरअसल जयप्रकाश (जेपी) अस्पताल में मरीज की मौत के बाद परिजन के हंगामा करने की खबर लगने के बाद पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा अस्पताल पहुंचे थे। यहां कांग्रेस विधायक के सामने ही कांग्रेस पार्षद गुड्डू चौहान ने अस्पताल के डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव के साथ अभद्रता कर दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बदसलूकी होने के बाद डॉ़क्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव जो कि कोरोना के नोडल अधिकारी भी हैं उन्होंने रोते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया और ये तक कहा कि गाली खाने के लिए उन्हें नौकरी नहीं करनी है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80j7l9

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें कांग्रेस पार्षद गुड्डू चौहान पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा के साथ अस्पताल में पहुंचते नजर आ रहे हैं जहां कोरोना नोडल अधिकारी डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव से बातचीत के दौरान पार्षद गुड्डु चौहान उनके साथ अभ्रदता करने लगते हैं और चिल्लाते हुए उन्हें कई बार साफ सुना जा सकता है।

ये भी पढ़ें- कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने अब कई जिलों में 19 अप्रैल तक Lockdown

istifa.jpeg

रोते हुए नोडल अधिकारी ने दिया नौकरी से इस्तीफा
कांग्रेस पार्षद गुड्डू चौहान के व्यवहार से दुखी नोडल अधिकारी डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने बताया कि जब मरीज को अस्पताल में लाया गया था तब मरीज की हालत काफी गंभीर थी। उसका ऑक्सीजन लेवल 30 प्रतिशत था, तभी परिजन को बता दिया था कि मरीज की हालत गंभीर है और उसे दूसरी जगह रैफर भी नहीं किया जा सकता है। मैंने उसका इलाज किया और उसे बचाने की कोशिश की लेकिन मरीज की मौत के बाद बाहर से कुछ लोग आए और बदतमीजी करते हुए उन्हें गालियां दीं। डॉक्टर योगेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि उन्हें गालियां खाने के लिए नौकरी नहीं करनी। कोरोना चल रहा है रोजाना अस्पताल में मरीजों की मौत हो रही है आज किसी ने आकर गालियां दी हैं। कल कोई आकर मारपीट करेगी फिर कोई आकर चाकू मार देगा। इसलिए उन्हें ऐसी नौकरी नहीं करनी, मैंने अपना इस्तीफा दे दिया है और कल से घर पर बैठूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि वैसे ही बहुत प्रेशर है और ऐसी स्थिति रह तो कोई भी कैसे नौकरी कर पाएगा।

ये भी पढ़ें- कोरोना महामारी के बीच सांसद की दरियादिली, अपने खर्चे पर बनवा दिया covid अस्पताल

 

cm_tweet.jpg

सीएम ने ट्वीट कर की घटना की निंदा
अस्पताल में डॉक्टर के साथ हुए दुर्व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जब मामला सीएम शिवराज सिंह चौहान तक पहुंचा तो उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर घटना की निंदा की। सीएम ने ट्वीट में लिखा- आज भोपाल के जेपी अस्पताल में जिस प्रकार कुछ लोगों ने डॉक्टर्स और वहाँ मौजूद स्टाफ के साथ अभद्र व्यवहार किया, हंगामा खड़ा किया, वह बेहद शर्मनाक है। किसी भी व्यक्ति को हमारे डॉक्टर्स के साथ दुर्व्यवहार करने का कोई अधिकार नहीं है। आज की घटना के कारण जेपी अस्पताल के एक वरिष्ठ चिकित्सक ने अत्यंत व्यथित होकर इस्तीफा तक सौंप दिया है। हम एक सभ्य समाज में रह रहे हैं, इस समय जब साथ मिलकर खड़े होने की ज़रूरत है, ऐसे में हंगामा करना न तो जनहित में है और न ही इससे #COVID19 का मुकाबला किया जा सकता है।आज जेपी अस्पताल में जो घटना हुई, ऐसी घटनाओं से दिन और रात कार्यरत हमारे डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सा सेवाओं से जुड़े लोगों का मनोबल गिरता है। मैं पुनः अपील करता हूँ, सभी लोग सभ्य और ज़िम्मेदार नागरिक होने का परिचय दें, डॉक्टर्स का मनोबल गिराने की जगह उनका मनोबल बढ़ाएं।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x80j7l9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो