script

भोपाल नाव हादसे से दुखी हुए पीएम मोदी, बोले- मैं मृतकों के परिजनों के साथ

locationभोपालPublished: Sep 13, 2019 03:37:37 pm

Submitted by:

Manish Gite

pm narendra modi tweet- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) ने भी ट्वीट कर इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट पर कहा है कि वे मृतकों के परिजनों के दुख में उनके साथ हैं।

bhopal boat capsizes
भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में शुक्रवार सुबह हुए नाव हादसे से सभी दहल गए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( pm modi ) ने भी ट्वीट कर इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट पर कहा है कि वे मृतकों के परिजनों के दुख में उनके साथ हैं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गणेश विसर्जन के दौरान हुए नाव हादसे पर गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा है कि वे मृतकों के परिजनों के दुख में उनके साथ हैं।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw
शिवराज बोले हृदय विदारक घटना
इधर, मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी भोपाल के खटलापुरा घाट पर हुए हादसे को हृदय विदारक बताते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि छोटे तालाब के खटलापुरा में गणेश विसर्जन के दौरान नाव टूटने के कारण हुआ हादसा हृदय विदारक है।
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि इस भीषण दुर्घटना में हताहत हुए लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। उन्होंने दिवंगत आत्मा को शांति देने व परिजन को इस गहन दु:ख को सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना भी ईश्वर से की।
04_1.png
https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1172345966315261952?ref_src=twsrc%5Etfw

कमलनाथ ने दिए जांच के आदेश
मुख्यमंत्री कमलनाथ ने हादसे को दुखद बताते हुए घटना की मजिस्ट्रियल जांच के निर्देश दिए हैं। कमल नाथ ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में सरकार पीड़ित परिवारों के साथ है। उनकी हर संभव मदद की जाएगी। मृतकों के परिजन को सरकार की तरफ से 11-11 लाख रुपए की आर्थिक सहायता राशि भी दी जाएगी। कमलनाथ ने कहा कि जांच में लापरवाही मिलने पर दोषी व्यक्तियों पर कार्रवाई भी की जाएगी।

नाव पलटने से 12 लोगों की मौत
उल्लेखनीय है कि भोपाल में शुक्रवार सुबह गणपति विसर्जन के दौरान हुए हादसे में 12 युवकों की मौत हो गई। भोपाल (शहर) के पुलिस उप महानिरीक्षक इरशाद वली के मुताबिक सभी लोग नाव से गणपति विसर्जन के लिए गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो