scriptबदमाशों के साथ जुआ खेलते मिले चार थानों के पुलिसकर्मी, निलंबित | Policemen found gambling with miscreants, suspended | Patrika News
भोपाल

बदमाशों के साथ जुआ खेलते मिले चार थानों के पुलिसकर्मी, निलंबित

छोला इलाके में क्राइम ब्रांच ने की छापामार कार्रवाई, थाना प्रभारी छोला और बीट प्रभारी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई।

भोपालAug 02, 2021 / 09:41 am

Hitendra Sharma

भोपाल. मध्य प्रदेश पुलिस के कर्मचारियों पर अवैध गतिविधियों में शामिल होने के आरोपों के बीच राजधानी भोपाल में चार थानों के पुलिसकर्मी जुआ खेलते पकड़े गए हैं। हालांकि पुलिस की छवि को बचाने के लिए क्राइम ब्रांच की कार्रवाई के बाद सभी को निलंबित कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः एमवायएच अस्पताल में एनिमा लगाते समय महिला के साथ छेड़छाड़

क्राइम ब्रांच को शहर के छोला थाना अंतर्गत बड़े पैमाने पर जुआ खिलाए जाने की शिकायत मिल रही थी। बीती रात क्राइम ब्रांच ने थाने के पास रहवासी इलाके में चल रही जुआ फड़ पर छापा मारा। इस दौरान स्थानीय बदमाश एवं आठ अन्य आरोपियों के साथ मौके पर बैठकर ताश और नगद राशि के साथ पकड़े गए।

ये भी पढ़ेंः ठेकेदार-अफसर और माफिया के गठजोड़ से खूब पनपा अवैध शराब का कारोबार

हैरानी की बात यह थी कि क्राइम ब्रांच को मौके से गौतम नगर थाने के सहायक सब इंस्पेक्टर रामराज, टीला जमालपुरा थाने के आरक्षक वीरेंद्र, चूनाभट्टी थाने के आरक्षक गणेश एवं बैरसिया थाने के आरक्षक बादाम सिंह को भी जुआ खेलते और खिलवाते पकड़ा गया। आरोपियों से पूछताछ में थाना प्रभारी छोला मंदिर अनिल सिंह मौर्य एवं थाने के बीट प्रभारी सब इंस्पेक्टर साकेत यादव की भूमिका भी संदिग्ध पाई गई है।

ये भी पढ़ेंः रामघाट पर गहरे पानी में डूबा युवक देखिए रेस्क्यू LIVE

वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने इस मामले में मौके पर पकड़े गए चारों पुलिस कर्मचारियों को निलंबित कर दिया है उनके खिलाफ बखंस्तगी व कार्रवाई भी की जा रही है। वही थाना प्रभारी छोला अनिल सिंह मौर्य के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया हैं जबकि बीट प्रभारी सब इंस्पेक्टर साकेत यादव पर अर्थदंड लगाया गया है।

Home / Bhopal / बदमाशों के साथ जुआ खेलते मिले चार थानों के पुलिसकर्मी, निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो