एमवायएच अस्पताल में एनिमा लगाते समय महिला के साथ छेड़छाड़

महिला ने लगाया आरोप- सीएमओ ने दिखाया था बदनामी का डर, इसलिए नहीं की शिकायत

By: Hitendra Sharma

Published: 02 Aug 2021, 09:20 AM IST

इंदौर. एमवायएच अस्पताल में महिला मरीज से छेड़छाड़ के मामले में एक ऑडियो वायरल होने के बाद नया मोड़ आ गया है। महिला ने आरोप लगाया है कि सीएमओ के दबाव में उसने पुलिस से शिकायत नहीं की। अस्पताल ने मामला दबाने के लिए उसे पिछले दरवाजे से निकाला। वहीं अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि महिला पर कोई दबाव नहीं बनाया है। एमवाय अस्पताल में सामने आई इस घटना के बाद मरीजों की सुरक्षा पर भी सवाल उठने लगे हैं।

Must See: प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में महिला मरीज के साथ छेड़छाड़

ऑडियो में धार की 55 वर्षीय महिला कह रही है कि वह वार्ड 28 में भर्ती थी। 27 जुलाई की रात वार्ड बॉय ने एनिमा लगाते समय गलत काम किया था। चिल्लाई तो भाग गया। किसी ने मदद नहीं की। लिफ्ट से नीचे पहुंची तो वहां एक वार्डबॉय व गार्ड उन्हें फाइल देने का कहकर वार्ड में छोड़ आए। दो दिन प्राइवेट रूम में बंद करके रखा। वहीं सयोगितागंज टीआइ राजीव त्रिपाठी का कहना है कि महिला ने बयान में घटना से इनकार किया है।

Must See : शिकायत दर्ज कराने पहुंची रेप पीड़िता को हुई प्रसव पीड़ा, थाने में कराई डिलीवरी

एमवायएच अस्पताल अधीक्षक, डॉ. पीएस ठाकुर ने बताया कि उन्होंने ही स्वत: संज्ञान लेकर संयोगितागंज थाने को लिखित सूचना दी थी, इसलिए मामले को दबाने का प्रश्न ही नहीं उठता है। महिला के बयान पुलिस ने लिए थे। उसकी पहचान उजागर नहीं हो, इसलिए प्राइवेट रूम में रखा था।

Must See: MP में 7 साल की मासूम के साथ नाना का गंदा काम, मां ने भी कभी नहीं रोका

प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल में डायलिसिस के लिए भर्ती महिला मरीज के साथ छेड़छाड़ की कोशिश की गई थी। धार जिले की रहने वाली पीड़ित महिला किडनी की गंभीर बीमारी से ग्रसित है और उसे डायलिसिस के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया था। महिला अस्पताल की पांचवी मंजिल पर भर्ती थी। इसी दौरान एक शख्स ने इलाज के नाम पर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की। महिला के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। जिसके बाद महिला ने परिजन को पूरी बात बताई। परिजन ने अस्पताल प्रबंधन से मामले की शिकायत की है जिसके आधार पर एक कमेटी गठित की है और मामले की जांच की जा रही है।

Must See: ठेकेदार-अफसर और माफिया के गठजोड़ से खूब पनपा अवैध शराब का कारोबार

 

mahila2_6977208-m.png
Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned