scriptMP मंत्रिमंडल से सबको देना होगा इस्तीफा, फिर होगी आगे की बात : शेरा | Political drama in MP: Everyone will have to resign from MP cabinet | Patrika News
भोपाल

MP मंत्रिमंडल से सबको देना होगा इस्तीफा, फिर होगी आगे की बात : शेरा

सीएम कमलनाथ ने होली के दिन चाय पर बुलाया है… New political drama in mp

भोपालMar 08, 2020 / 04:41 pm

दीपेश तिवारी

Shera: New political drama in mp

Shera: New political drama in mp

भोपााल@अरुण तिवारी की रिपोर्ट…

मध्यप्रदेश madhya pradesh में चल रहे राजनीतिक घमासान Political Drama के बीच लापता 4 विधायकों में से एक निर्दलीय विधायक शेरा shera शनिवार को भोपाल वापस आ गए। जिसके बाद रात में ही वे वापस दिल्ली delhi चले गए वहीं इसके बाद आज today यानि रविवार को वे मुंबई mumbai पहुंच गए हैं।
सुरेंद्र सिंह शेरा ने भोपाल political drama in MP आने पर जहां सीएम कमलनाथ से मुलाकात meeting के बाद खुद को कांग्रेस के साथ बताया था, वहीं पत्रिका से चर्चा के दौरान शेरा ने अपने आगामी प्लान के बारे में भी जानकारी दी। निर्दलीय विधायक शेरा के MP Political Drama अनुसार उनकी कांग्रेस के दो बड़े नेताओं से मुलाकात हुई है। जिसके बाद वे कुछ हद तक संतुष्ट हैं।
MUST READ : सियासी ड्रामे के बीच राजभवन पहुंचा भाजपा प्रतिनिधि मंडल, राज्यपाल को सौंपा एक पत्र

वहीं मध्यप्रदेश में चल रह सियासी नाटक political drama in MP की बात पर शेरा ने पत्रिका को बताया कि मैंने सीएम कमलनाथ के सामने अपनी बात रख दी है। मैंने उनसे मंत्रिमंडल MP Cabnit के रिस्ट्रक्चर की बात कही है, जिसमें सीनियर नेताओं sr. leaders को लिया जाए। यानि पहले पूरे मंत्रिमंडल MP Cabnit को इस्तीफा दिलाओं और उसके बाद पुन: मंत्रिमंडल political drama in MP का गठन किया जाए। जिसमें हमारे सहित सीनियर नेताओं को जगह मिले। इसके बाद ही आगे की बात होगी।
Shera: political drama in mp
यहां उन्होंने ये भी बताया कि सीएम कमलनाथ CM Kamal nath ने मुझे होली के दिन चाय पर बुलाया है। सुबह 10 बजे की चाय political drama in MP में उनके साथ ही पियुंगा।
MUST READ : राजनीतिक घमासान के बीच शुरू हुआ आरोप प्रत्यारोप का दौर

भाजपा का ऑपरेशन लोटस 2 … Operation Lotus 2
वहीं दूसरी ओर बताया जाता है कि भाजपा की ओर से Operation Lotus 2 ऑपरेशन लोटस 2 की तैयारी शुरू कर दी गई है। सामने आ रही जानकारी के अनुसार इसके तहत जहां पार्टी अपने विधायकों को दूसरे दलों में जाने से रोकने की रणनीति political drama in MP तैयार कर सकती है। वहीं राज्यसभा चुनावों को देखते हुए भाजपा ने अपनों की घेराबंदी शुरू कर दी है।
दरअसल भाजपा में इन दिनो अपने कुछ विधायकों BJP MLAs को लेकर तनाव पैदा हो गया है। दरअसल नारायण त्रिपाठी और शरद कोल के कांग्रेस का साथ देने की अटकलों को लेकर भाजपा केंद्रीय संगठन के निर्देश पर किलेबंदी पर ध्यान दे रही है। इसके मद्देनजर भाजपा ने बड़े नेताओं political drama in MP को रोजाना अपने क्षेत्र के विधायकों से फोन bjp in tension पर बात करने की जिम्मेदारी दी है।
MUST READ : भाजपा के विधायक का हमला बोले : दोहरा चरित्र ही पैदा कर रहा है संकट

संगठन मंत्री और जिलाध्यक्षों से कहा गया है कि सभी की अप्रत्यक्ष रूप से निगरानी की जाए। यदि किसी का फोन बंद political drama in MP होता है या कहीं आने-जाने की खबर मिलती है तो उसकी जानकारी नरोत्तम मिश्रा narottam mishra और शिवराज चौहान को दी जाए।
वहीं ऑपरेशन लोटस 2 Operation Lotus 2 का एक इशारा भाजपा के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों पर कहना है कि ये मंथन है परिवर्तन political drama in MP का कुछ और तमाशा होने दो, कहां कहां उनके गद्दार छिपे हैं, कुछ और खुलासा होने दो। मेरी प्रतिक्रिया पर ध्यान मत दो, मेरी क्रिया पर ध्यान दो।

Home / Bhopal / MP मंत्रिमंडल से सबको देना होगा इस्तीफा, फिर होगी आगे की बात : शेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो