scriptसंक्रमण के दौर में स्वास्थ्य मंत्री चुनाव में जुटे, विपक्ष ने कसा तंज | Questions on Health Minister's election visit during the Corona transi | Patrika News

संक्रमण के दौर में स्वास्थ्य मंत्री चुनाव में जुटे, विपक्ष ने कसा तंज

locationभोपालPublished: Apr 12, 2021 08:43:15 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

कोरोना संकट के बीच दमोह उपचुनाव में स्वास्थ्यमंत्री की सभा को लेककर विपक्ष ने सवाल उठाए हैं।

eysfjgnvoamnj3y.jpg

दमोह. एक तरफ कोरोना संक्रमण से से मप्र में कोहराम, मौत का तांडव जनता त्राहिमाम कर रही है तो दूसरी जारी, गुमशुदा स्वास्थ्य मंत्री दमोह में लगे हैं। शनिवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मंत्रियों से अपने-अपने क्षेत्रों में संक्रमण रोकने जुट जाने को कहा था। अगले दिन रविवार को स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी दमोह में नजर आए। भाजपा महिला मोर्चा द्वारा तहसील ग्राउंड में कार्यक्रम समाप्ति की ओर था। इसी बीच मंत्री प्रभुराम चौधरी पहुंच गए। यह तस्वीर कांग्रेस के प्रवक्‍ता केके मिश्रा ने ट्वीट की। लिखा, कोरोना के कहर से मप्र में कोहराम, मोत का तांडव जारी, गुमशुदा स्वास्थ्य मंत्री दमोह में मिले। वह भी भाजपा की उस सभा को बिना मास्क संबोधित करते हुए जहां श्रोता ही गायब। एक बिकाऊ दूसरे को जिताने की कर रहे हैं अपील।

https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
वही दूसरी ओर खंडवा जिले के बंजारी गांव में पुलिस द्वारा कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ की गई बर्बरता को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल उठाए हैं। कमलनाथ ने न सिर्फ पुलिसिया रवैय्ये को अमानवीय बताया। साथ ही इस घटना को बर्बरता की पराकाष्ठा बताया। कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से इस मामले पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। कमलनाथ ने याद दिलाते हुए कहा कि, पिछले दिनों हमने ऐसा ही एक नजारा इंदौर में भी देखा था, जहां दो पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की बीच सड़क पर पिटाई की जा रही थी।

https://twitter.com/OfficeOfKNath/status/1381237590762778629?ref_src=twsrc%5Etfw
घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, प्रदेश के खंडवा ज़िले के बंजारी गांव का ये वीडियो बताया जा रहा है। एक कोविड पाज़िटिव मरीज़ और उसके परिजन की किस तरह पुलिस द्वारा बर्बर तरीके से पिटाई की जा रही है। महिलाओं पर भी लाठियीं बरसाई जा रही है? शिवराज जी, ये अमानवीयता है, बर्बरता है। बहन-बेटियों-बुजुर्गों पर इस तरह से लाठियां? इसके पूर्व इंदौर में भी इस तरह के दृश्य हमने देखे हैं? इसके दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोकने के लिये सरकार दिशा-निर्देश जारी करे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80k1bx
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो