सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा- कोरोना को खत्म करने के लिए दिन में पांच बार करें हनुमान चालीसा का पाठ

साध्वी ने कहा- 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।

 

By: Pawan Tiwari

Updated: 26 Jul 2020, 10:58 AM IST

भोपाल. कोरोना वायरस दुनिया में बेकाबू होता जा रहा है। देश और प्रदेश में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। मेडिकल सांइस कोरोना वायरस की वैक्सीन बनाने में जुटा हुई है। वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश के भोपाल से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ( sadhvi pragya ) ने अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिन में पांच बार हनुमान चालीसा पढ़ने से कोरोना वायरस खत्म हो जाएगा।

साध्वी प्रज्ञा ने लोगों से हनुमान चालीसा का पाठ करने की अपील करते हुए कहा- आइए हम सब मिलकर कोरोना वायरस महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- आइए हम सब मिलकर कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए लोगों के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए एक आध्यात्मिक प्रयास करें। 25 जुलाई से 5 अगस्त तक प्रतिदिन शाम 7:00 बजे अपने घरों में हनुमान चालीसा का 5 बार पाठ करें। 5 अगस्त को अनुष्ठान का रामलला की आरती के साथ घरों में दीप जलाकर समापन करें।

5 अगस्त को अयोध्या में मंदिर निर्माण का शिलान्यास
बता दें कि 5 अगस्त को अयोध्या में मंदिर का शिलान्यास होना। पीएम मोदी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का शिलान्यास करेंगे।

एमपी में केस बढ़े
मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते जा रहे हैं। मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। सीएम के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद प्रदेश सरकार के सभी मंत्री क्वारंटाइन हो गए हैं। वहीं, मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, इंदौर, ग्वालियर, मुरैना, जबलपुर और उज्जैन में संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। एमपी में संक्रमितों का आंकड़ा 26926 हो गया है। वहीं कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 799 हो गई है। मध्यप्रदेश में एक्टिव केस 7639 हैं।

coronavirus Coronavirus Outbreak
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned