scriptगांजा मिलने से कोच में मचा हड़कंप, इंटेलिजेंस टीम ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार -देखें VIDEO | samta express train got Ganja latest news | Patrika News
भोपाल

गांजा मिलने से कोच में मचा हड़कंप, इंटेलिजेंस टीम ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार -देखें VIDEO

गांजा मिलने से कोच में मचा हड़कंप, इंटेलिजेंस टीम ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार

भोपालJun 06, 2018 / 03:09 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

Ganja latest news

गांजा मिलने से कोच में मचा हड़कंप, इंटेलिजेंस टीम ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार

भोपाल. ट्रेन के टायलेट की छत में एक क्विंटल गांजा मिलने से ट्रेन नं. 12807 समता एक्सप्रेस में हड़कंप मच गया। इस दौरान तैनात डीआरआई RPF की टीम ने ट्रेन के कई डिब्बों की तालाशी भी ली। पुलिस का कहना है कि मुखबिर से इसकी सूचना पहले से ही थी।

बुधवार की सुबह करीब 6 बजे दिशा पाटनी डी आर आई इंटेलिजेंस इंदौर टीम ने ट्रोन के कोच नं. S-6 SR 99220, S-3 SW 07220, की शौचालय की छत की प्लाई खोलकर चेक किया तो S/6 मे 20 पैकेट गांजा और कोच न S-3 में 30 पैकेट गांजा बरामद किया। पुलिस ने मौके से कुछ संदिग्ध लोगों को भी गिरफ्तार कर, भोपाल स्टेशन पर कार्यवाही कर रही है।

गांजा मिलने से कोच में हड़कंप
समता एक्सप्रेस में क्या हो रहा था, इस बात की किसी को भनक भी नहीं थी। मामले का पर्दाफाश उस समय हुआ जब इंदौर की इंटेलिजेंस टीम ने ट्रेन के शौचालय की छत से 50 पैकेट करीब 1 क्विंटल गांजा बरामद किया। हालांकि ट्रेन की जांच पहले से की जा रही थी। पुलिस टीम को इसकी सूचना पहले से थी, पुलिस समय का इंतजार कर रही थी।

पुलिस का कहना है कि तस्करों को पहले ही गिरफ्तारी कर लिया जाता, लेकिन टीम उन्हे गांजे के साथ पकड़ना चाह रही थी। हालांकि पुलिस टीम ने मौका मिलते ही भोपाल स्टेशन पर संदिग्ध तस्करों सहित 1 क्विंटल गांजा बरामद किया है। दो संदिग्ध से पुलिस पुछताछ कर रही है।

अन्य तस्करों की तलाश

गांजा का सुराग मिलते ही टीम ने ट्रेन के टायलेट की छत सहित दुसरे डिब्बों के शौचालयों की छत उखाड़ दिया। समता एक्सप्रेस ट्रेन से डीआरआई RPF पुलिस ने मादक पदार्थ जब्त कर अन्य कई आरोपियों की भी तलाश कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जल्दी ही गांजा तस्करों की टीम को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हालांकि अभी इस बात की स्पष्टी नही हुई है कि गांजा कहा से लाया जा रहा था और कहां को जाना था। पुलिस ने पकड़े गए संदिग्ध आरोपी पर एनडीपीएस एक्ट के तहत अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं सूत्रों का कहना है कि इतने बड़े तस्करी में रेलवे के स्टाफ की मिलीभगत हो सकती है। इसी के आधार पर स्टाफ स्टाफ ने किस तरह से तस्करों की मदद की इसकी जांच की जा रही है। S-3 कोच के टायलेट से 30 पैकेट S-6 कोच के टायलेट से गांजे के 20 पैकेट मिले। दोनों कोच से डीआरआई की टीम ने 50 पैकेट गांजा बरामद किया।

Home / Bhopal / गांजा मिलने से कोच में मचा हड़कंप, इंटेलिजेंस टीम ने संदिग्ध को किया गिरफ्तार -देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो