scriptSex Scandal: मध्यप्रदेश के वो 5 बड़े सेक्स स्कैंडल, जुलाई में 2 अधिकारी और एक बीजेपी नेता फंसे | Sex Scandal: know about the five big video scandal of MP | Patrika News

Sex Scandal: मध्यप्रदेश के वो 5 बड़े सेक्स स्कैंडल, जुलाई में 2 अधिकारी और एक बीजेपी नेता फंसे

locationभोपालPublished: Jul 29, 2019 04:16:49 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

Sex Scandal: मध्यप्रदेश में एक आईएएस अफसर का एक वीडियो हो गया है लीक, वायरल होने के बाद प्रशासनिक महकमे में हैं खलबली

Sex Scandal
भोपाल. मध्यप्रदेश में सेक्स स्कैंडल ( Sex Scandal ) के कई मामले में सामने आए हैं। जुलाई में एक बार फिर से दो अधिकारियों ( MP Govt ACS ) और एक नेता का सेक्स वीडियो वायरल हुआ है। सेक्स स्कैंडल में फंसे कइयों के तो इस चक्कर में करियर तबाह हो गए। अब एक सीनियर आईएएस का सेक्स वीडियो वायरल है, जिसके बाद प्रदेश में फिर से खलबली मची है। मध्यप्रदेश में इसी महीने तीन सेक्स वीडियो वायरल हुए हैं। जिनमें दो अधिकारियों के हैं और एक बीजेपी नेता है। हालांकि इससे पहले भी प्रदेश में कई ऐसे मामले सामने आए हैं।
सबसे पहले दो मामलों का जिक्र कर लेते हैं। जिसे लेकर प्रदेश में सोमवार से ही खलबली है। मंत्रालय में बेहद ही महत्वपूर्ण पद पर तैनात एक सीनियर आईएएस अधिकारी का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियो कई क्लिप हैं। नौकरशाही और सरकार में इस वीडियो को लेकर हड़कंप है। क्योंकि एक बड़े अधिकारी का वीडियो इस तरह से वायरल होना, सरकार की छवि को भी धूमिल करता है। अब सभी सिर्फ कार्रवाई का इंतजार है।
डिप्टी जेलर का वीडियो वायरल
इसी महीने मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में तैनात रहे एक डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति का भी सेक्स वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह नौकरी दिलाने के नाम पर एक लड़की को झांसे में लिया। फिर अपने साथियों के साथ मिल उसके साथ रेप किया। रेप का वीडियो डिप्टी जेलर के साथियों ने वायरल कर दिया। रविवार को डिप्टी जेलर छोटे लाल प्रजापति और उसके दो साथियों के विरुद्ध झांसी में रेप का मामला दर्ज करवाया गया है। ऐसे में जल्द ही डिप्टी जेलर रहे अधिकारी की गिरफ्तारी हो सकती है।
इसे भी पढ़ें: MP: नौकरी के नाम पर लड़की से रेप, वीडियो वायरल होने के बाद डिप्टी जेलर पर यूपी में FIR

बीजेपी नेता का हुआ वायरल
जुलाई महीने में ही मध्यप्रदेश बीजेपी के एक नेता प्रदीप जोशी का भी सेक्स वीडियो वायरल है। साथ ही उनका सेक्स चैट भी वायरल हुआ था। प्रदीप जोशी उज्जैन संभाग के संगठन महामंत्री थे। वीडियो और चैट वायरल होने के बाद पार्टी ने उन्हें सस्पेंड कर दिया। प्रदीप जोशी संघ की पृष्ठ भूमि से आते हैं।
इसे भी पढ़ें: नागिन लेगी बदला! खौफ में हैं मोहल्लेवासी, घरों पर लिखवाए मंत्र

पूर्व महापौर का वीडियो हुआ था वायरल
इसी तरह जबलपुर के पूर्व महापौर एनपी दुबे का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के सामने आने के बाद प्रदेश में हड़कंप मच गया था। पूर्व महापौर का यह वीडियो बीस साल की युवती के साथ वायरल हुआ था। एनपी की गिनती शहर के प्रतिष्ठित लोगों में होती थी। लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद उनकी प्रतिष्ठा की भी हनन हुई थी।
इसे भी पढ़ें: मध्यप्रदेश में सीनियर IAS अधिकारी का सेक्स वीडियो वायरल, हड़कंंप के बाद हो सकती है कार्रवाई

राघवजी का भी हुआ था वायरल
वहीं, मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री राघवजी भाई का भी 2013 में एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह अपने नौकर के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहे थे। बाद में उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ। फिर वे जेल भी गए। दिलचस्प बात यह रही थी कि वे भोपाल के थाने के उसी लॉकअप में बंद रहे थे, जिसका उन्होंने मंत्री रहते हुए लोकार्पण किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो