scriptMP में भाजपा की मुश्किल बढ़ाने आ रही है शिवसेना, बनाया सीक्रेट प्लान | Shiv Sena leaders want to take on rally in upcoming election | Patrika News
भोपाल

MP में भाजपा की मुश्किल बढ़ाने आ रही है शिवसेना, बनाया सीक्रेट प्लान

मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती है। महाराष्ट्र से निकलकर शिवसेना अब भाजपा के ….।

भोपालJan 01, 2018 / 01:22 pm

Manish Gite

Shiv Sena

Shiv Sena

 

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने जा रहे विधानसभा चुनाव में भाजपा की मुश्किलें बढ़ सकती है। महाराष्ट्र से निकलकर शिवसेना अब भाजपा के खिलाफ कड़ी टक्कर देने के मूड में आ गई है। वह प्रदेश की सभी विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है। हाल ही में गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने प्रदेश में भाजपा के खिलाफ प्रचार का ऐलान किया। बसपा ने भी अपनी रणनीति बदली है। शिवसेना के इस ऐलान के बाद मध्यप्रदेश में भी सुगबुगाहट तेज हो गई है।

 

शिवसेना प्रमुख रहे बाल ठाकरे के पौत्र एवं युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने ऐलान कर दिया है कि अब शिवसेना को क्षेत्रीय पार्टी न समझे, वह हर चुनावों में विभिन्न प्रदेशों में भी अपने उम्मीदवार उतारेगी।

 

अगला फोकस मध्यप्रदेश
ठाकरे ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि उनका अगला फोकस मध्यप्रदेश और राजस्थान पर रहेगा। आदित्य ने कहा कि उत्तरप्रदेश, बिहार और जम्मू-कश्मीर में मिले वोट संख्या से हम उत्साहित हैं। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 2018 में ही विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

 

MP में भाजपा को कड़ी टक्कर
ठाकरे ने यह भी संकेत दिया कि पहले शिवसेना ने एनडीए के साथ गठबंधन किया था, लेकिन अब वह अकेले ही मैदान में उतरने जा रही है।

शिवसेना के अध्यक्ष उद्भव ठाकरे के बेटे आदित्य ने बताया कि जिस प्रकार हमारी पार्टी ने गोवा और गुजरात में चुनाव में मुकाबला किया उसी तरह राजस्थान और मध्यप्रदेश में भी चुनाव लड़ा जाएगा।

 

कहीं भी लड़ सकते हैं चुनाव
महाराष्ट्र में वर्चस्व वाली इस पार्टी को राष्ट्रीय स्तर तक ले जाने की तैयारी की जा रही है। युवा सेना के प्रमुख आदित्य ठाकरे ने कहा कि हम एक रीजनल पार्टी नहीं हैं, हम एक राष्ट्रीय पार्टी हैं। ठाकरे ने कहा कि हमने अन्य राज्यों और उसके शहरों तक पहुंचने की योजना बना ली है।


MP में पहले भी किया था ऐलान
इससे पहले नवंबर 2015 में भी शिवसेना ने ऐलान किया था कि वह मध्यप्रदेश विधानसभा की 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। उस समय शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने यह ऐलान किया था।

Home / Bhopal / MP में भाजपा की मुश्किल बढ़ाने आ रही है शिवसेना, बनाया सीक्रेट प्लान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो