scriptशिवराज सिंह का बेतुका बयान, ‘सत्ता पर काबिज है बेईमान सरकार, इसलिए नहीं हो रही है बारिश’ | shivraj singh chauhan attack on Kamalnath government over rainfall | Patrika News

शिवराज सिंह का बेतुका बयान, ‘सत्ता पर काबिज है बेईमान सरकार, इसलिए नहीं हो रही है बारिश’

locationभोपालPublished: Jul 23, 2019 07:59:49 pm

Submitted by:

Muneshwar Kumar

मध्यप्रदेश में बारिश के लिए शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की सरकार को जिम्मेवार ठहराया है।

 shivraj singh chauhan
भोपाल. मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ( shivraj singh chauhan ) ऐसे तो सुलझे हुए नेता हैं। लेकिन इस बार उन्होंने एक बेतुका बयान दिया है। मध्यप्रदेश में बारिश कम हो रही है तो इसके लिए भी उन्होंने कमलनाथ सरकार ( Kamal Nath government ) को जिम्मेवार ठहरा दिया है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश की सत्ता पर बेईमान सरकार काबिज है तो प्रकृति भी घबरा गई है।
दरअसल, बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और सदस्यता अभियान के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान भोपाल के अर्जुन नगर क्षेत्र में सदस्यता अभियान के लिए आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रदेश की सरकार पर खूब निशाना साधा है। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेटे-बेटियों की फीस कांग्रेस सरकार नहीं भर रही है। स्मार्टफोन और लैपटॉप देना भी बंद कर दिया। गरीबों के इलाज का भी पैसा भी यह सरकार खा गई।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

बारिश न होने के लिए प्रदेश सरकार जिम्मेवार
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस की सरकार गरीबों पर अत्याचार कर रही है। आपलोग मामा पर विश्वास कीजिए, हम आपकी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि गर्मी बहुत है, सभा में बैठी बहनें पसीना-पसीना हो गई हैं। मैं समझ रहा हूं, इनकी परेशानी। शिवराज सिंह ने कहा कि ये सरकार बेईमान है, इसलिए प्रकृति भी घबरा रही है। ये तकलीफ हम देख रहे हैं, चिंता नहीं करना है, अच्छे दिन आएंगे। हमलोग सभी इसके लिए मिलकर लड़ेंगे।
https://twitter.com/hashtag/BJPMembership?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

गरीबों का दर्द नहीं समझ सकते ये लोग
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ये कांग्रेस के बड़े लोग गरीबों का दर्द नहीं समझ सकते हैं। संबल योजना बंद कर दी। गर्भवती बहनों को 16 हजार रुपये देने की योजना भी बंद कर दी। उन्होंने कहा कि संबल योजना वाला परिवार 200 रुपये से अधिक बिजली का बिल नहीं देगा। इससे ज्यादा बिल आयेगा, तो हम सब अहिंसक आंदोलन करेंगे। शिवराज सिंह ने कहा कि गरीबों की रोजी-रोटी छिनने नहीं देंगे। हर अन्याय के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी लड़ाई लड़ेगी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

बेटी बचाओ मार्च निकालेंगे
शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भोपाल के भवानी चौक से 7 सितंबर को बेटी बचाओ मार्च निकलेगा और बेटियों की सुरक्षा एवं बलात्कारियों की फांसी की सजा के लिए हम सब मांग करेंगे। समाज को जागरूक करेंगे। गौरतलब है कि शिवराज सिंह चौहान हाल के दिनों में कमलनाथ सरकार के खिलाफ काफी एग्रेसिव हैं। प्रदेश के मुद्दों को लेकर वे लगातार सड़क पर भी प्रदर्शन कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो