scriptइंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, शिवराज बोले- हम एमपी को पश्चिम बंगाल नहीं बनने देंगे | shivraj singh says We will not allow MP to become West Bengal | Patrika News

इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, शिवराज बोले- हम एमपी को पश्चिम बंगाल नहीं बनने देंगे

locationभोपालPublished: May 20, 2019 02:13:36 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या, कमलनाथ सरकार पर बरसे शिवराज

shivraj singh
भोपाल. मध्यप्रदेश के इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या हुई है। आरोप है कि बीजेपी को वोट देने की वजह से हत्या हुई है। इस घटना में मृतक की पत्नी और बच्चा भी घायल है। शिवराज सिंह ने इंदौर के अरविंदो अस्पताल में जाकर घायल लोगों से मुलाकात की। इस दौरान वे कमलनाथ सरकार पर जमकर बरसे हैं।
शिवराज ने कहा है कि मध्यप्रदेश चुनाव में हिंसा की ऐसी घटना कभी नहीं हुई। भाजपा कार्यकर्ता नेमीचंद जी ने जब भाजपा वोट देने की बात कही तो कांग्रेस के लोगों ने देख लेने की धमकी दी और शाम को घर में घुसकर गोली मार दी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

उन्होंने कहा कि नेमीचंद जी को बचाने में उनकी पत्नी और एक बेटा गंभीर रूप से घायल है। कमलनाथ प्रदेश को कहां ले जाना चाहते हैं। कांग्रेस की सरकार जब से आई है, राजनैतिक विद्वेष की भावना से काम कर रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर केस बनाए जा रहे हैं।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

शिवराज सिंह ने यह भी कहा कि मध्यप्रदेश को हम बंगाल नहीं बनने देंगे। गुंडातंत्र को हावी नहीं होने देंगे। लोगों को डराया, धमकाया जा रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी किसी कीमत पर सहन नहीं करेगी।
https://twitter.com/ChouhanShivraj?ref_src=twsrc%5Etfw
 

इसके साथ ही भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि नेमीचंद भाजपा का सक्रिय कार्यकर्ता था। राजनीतिक रंजिश के चलते उनकी हत्या की गई है। प्रशासन निष्पक्ष और कड़ी कार्रवाई करे, नहीं तो भाजपा प्रदर्शन करेगी।
वहीं, एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया, वोट डालने को लेकर विवाद हुआ था। पुराना विवाद होने की बात भी पता चली है। आरोपियों की तलाश चल रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो