script24 जनवरी तक बंद रहेगी बैंक की ये सेवाएं | These services of the bank will remain closed till January 24 | Patrika News

24 जनवरी तक बंद रहेगी बैंक की ये सेवाएं

locationभोपालPublished: Jan 22, 2022 08:58:07 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

अगर आप भी बैंक से संबंधित कुछ काम कर रहे हैं, तो पहले यह जरूर पढ़ लें , ताकि आपको भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

bank.jpg

भोपाल. बैंक ऑफ इंडिया ने सोशल मीडिया पर एक जानकारी शेयर कर बताया है कि तीन दिन तक उनकी कुछ सेवाएं बंद रहेंगी और कुछ सेवाएं चालू रहेंगी, इसलिए अगर आप भी बैंक से संबंधित कुछ काम कर रहे हैं, तो पहले यह जरूर पढ़ लें , ताकि आपको भी किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होगी।

जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ इंडिया द्वारा 21 से 24 जनवरी तक ग्राहक फंड ट्रासंफर करने के लिए प्लेटाफार्म एनइएफटी और आरटीजीएस का इस्तेमाल नहीं कर सकेंगे। इसी के साथ बैंक की अन्य सुविधाएं चालू रहेगी, ताकि ग्राहकों को किसी प्रकार की दिक्कत का सामना नहीं करना पड़े।

बैंकिंग सिस्टम हो रहा अपग्रेड
बैंक द्वारा अपने ग्राहकों को बेहतरीन सुविधाएं देने के लिए कोर बैंकिंग सिस्टम को अपग्रेड किया जा रहा है, जिसके तहत 21 जनवरी रात से ही 24 जनवरी तक बैंक से संबंधित कुछ सेवाएं प्रभावित रहेंगी, ऐसे में ग्राहकों को आज से तीन दिनों तक आरटीजीएस, एनइएफटी के साथ एनएसीएच की सुविधा नहीं मिल पाएगी, लेकिन बैंक की अन्य सुविधाएं जैसे एटीएम, यूपीआई, मोबाइल बैंकिंग, इंटरनेट बैंकिंग, आईएमपीएस जैसी सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके बाद 24 जनवरी से सभी सेवाएं प्रारंभ हो जाएगी।

यह भी पढ़ें : सरकारी नौकरी -28 जनवरी तक इन पदों के लिए करें आवेदन

 

https://twitter.com/BankofIndia_IN/status/1484387392257916932?ref_src=twsrc%5Etfw

ऑनलाइन करें ट्रांजेक्शन
आपको बतादें कि प्रदेश में कोरोना का कहर काफी तेजी से बढ़ रही है, इसलिए आप जहां तक हो सके, घरों से बाहर नहीं निकलें, मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूर करें, जहां तक हो सके घर से रहकर ही ऑनलाइन सभी काम निपटाने का प्रयास करें, इससे आप भीड़ भाड़ की समस्या और संक्रमण से बच सकते हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x878vbw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो