scriptGovernment Jobs - Apply for these posts by January 28 | सरकारी नौकरी -28 जनवरी तक इन पदों के लिए करें आवेदन | Patrika News

सरकारी नौकरी -28 जनवरी तक इन पदों के लिए करें आवेदन

28 जनवरी तक विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर इस अवसर का लाभ ले सकते हैं, ये नौकरी मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (एमपीआरडीसी) में निकली है.

इंदौर

Published: January 21, 2022 05:13:58 pm

इंदौर. मध्यप्रदेश में सरकार ने बंपर भर्ती निकाली है, जिसके लिए आप 28 जनवरी तक विभिन्न पदों के लिए आवेदन कर इस अवसर का लाभ ले सकते हैं, ये नौकरी मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम (एमपीआरडीसी) में निकली है, जिसमें बेरोजगार युवा जनरल मैनेजर, अकाउंटेंट सहित अन्य पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

jobss.jpg


126 पद हैं रिक्त
सरकारी नौकरी के इच्छुक आवेदकों को अधिक जानकारी के लिए एमपीआरडीसी की वेबसाइट पर पूरी जानकारी मिल जाएगी, यहां सरकारी नौकरी के लिए करीब 126 पदों के लिए भर्ती की जाएगी। इन नौकरियों के लिए आप ऑनलाइन भी आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता अनुसार 28 तक करें आवेदन
एमपीआरडीसी में नौकरी पाने के लिए आप वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार २८ जनवरी तक आवेदन कर सकते हैं, इस नौकरी के लिए आवेदकों का चयन इंटरव्यूह के माध्यम से भी होगा, आपको इसकी समस्त जानकारी वेबसाइट पर मिल जाएगी, आप अपनी योग्यता और अनुभव के आधार पर योग्य पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : पेट में थी दिमाग की हड्डियां, खोपड़ी खोलकर किया ऑपरेशन


एमपीआरडीसी द्वारा पूर्व में जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इस 126 पदों पर भर्ती की जाएगी, जानकारी के अनुसार मैनेजर के 61 पद, असिस्टेंट जनरल मैनेजर के 38 पद, सब जनरल मैनेजर के 18 पद, अकाउंटेंट के 7 पद और जनरल मैनेजर के दो पद हैं। जानकारी के अनुसार एमपीआरडीसी भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को एग्जाम नहीं देना होगा। उनका चयन योग्यता और अनुभव के आधार पर होगा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: देवेंद्र फडणवीस दोबारा बन सकते हैं सीएम, महाराष्ट्र की सियासत में ऐसा रहा है उनका सफरDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.