scriptचोरों ने तोड़ा एटीएम, कई दुकानों के ताले चटकाए | Thieves broke the ATM, cracked the locks of many shops | Patrika News

चोरों ने तोड़ा एटीएम, कई दुकानों के ताले चटकाए

locationभोपालPublished: Jul 19, 2021 12:35:32 am

Submitted by:

brajesh tiwari

शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चोरों ने तिरंगा चौक स्थित एसबीआइ बैंक परिसर में बने एटीएम को निशाना बनाया है और एटीएम को तोड़कर चोरी का प्रयास किया और एटीएम तोड़ लिया। लेकिन वह पैसा निकालने में असफल रहे। साथ ही आसपास की कई दुकानों के ताले भी चोरों के द्वारा तोड़े गए हैं, लेकिन कुछ चुराकर नहीं ले जा सके हैं। वहीं कोतवाली क्षेत्र में भी चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।
 

Thieves broke the ATM, cracked the locks of many shops

शनिवार-रविवार की दरमियानी रात चोरों ने तिरंगा चौक स्थित एसबीआइ बैंक परिसर में बने एटीएम को निशाना बनाया

गंजबासौदा. सुभाष निकेतन वाली गली में चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए जावेद खान की गोदाम से आरटीफिसीयल ज्वैलरी का सामान चुराया है। घटना की जानकारी लगने के बाद जावेद ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई सुराग नहीं लग सका है। वहीं गुरूवार-शुक्रवार की दरमियानी रात भी अज्ञात चोरों ने बरेठ रोड पर चार दुकानों को निशाना बनाया था।

वारदात के कुछ घंटों बाद ही चोर हिरासत में


तिरंगा चौक पर हुई वारदात के बाद थाना प्रभारी महेन्द्र शाक्य व उनकी टीम मौके पर पहुंची थी। लोगों के सहयोग से घटना की सूचना के तीन घंटे बाद ही चोर को हिरासत में लिया है। वहीं जानकारी लगने पर एसडीओपी भारतभूषण शर्मा ने घटना स्थल देखकर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए थे। जिसके बाद फोरेन्सिक टीम को भी बुलाया गया। वहीं पुलिस के द्वारा एटीएम के सीसीटीव्ही फुटेज बुलाए हैं। थाना प्रभारी देहात महेन्द्र शाक्य ने पत्रिका को बताया कि एक चोर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। शीघ्र खुलासा किया जाएगा।

घंटों करना पड़ता है एफआइआर के लिए इंतजार


वहीं व्यापार महासंघ ने एक शिकायती आवेदन पुलिस अधीक्षक विदिशा को दिया है। जिसमें थाना प्रभारी शहर की कार्यप्रणाली पर कई प्रश्न चिह्न लगे हैं। जहां एक तरफ गश्ती पर सवाल उठे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एफआइआर के लिए फरियादियों को घंटों इंतजार करने का मामला भी प्रकाश में आया है। वहीं व्यापार महासंघ ने साफ कह दिया है कि यदि तीन दिवस के अंदर सभी वारदातों का खुलासा नहीं हुआ तो व्यापार महासंघ आंदोलन करेगा। जिसकी संपूर्ण जबावदारी प्रशासन की होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो