script10वीं की परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर विधायक ट्रोल, IPS अधिकारी ने किया समर्थन | Troll on MLA's supplementary in 10th examination IPS officer supported | Patrika News
भोपाल

10वीं की परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर विधायक ट्रोल, IPS अधिकारी ने किया समर्थन

मध्यप्रदेश के दमोह जिले के पथरिया से बसपा विधायक 10वीं की परीक्षा पास नहीं कर सकी हैं, उनकी एक विषय में सप्लीमेंट्री आई हैं।

भोपालFeb 02, 2021 / 08:09 am

Hitendra Sharma

photo_2020-04-18_17-31-05.jpg
भोपाल. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार से शिवराज सरकार तक सुर्खियों में रहने वाली दबंग बसपा विधायक एर बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार विधायक किसी अधिकारी को डांटते या राजनीतिक बयानबाजी के लिये नहीं बल्कि अपनी पढ़ाई को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल दमोह जिले के पथरिया विधायक रामबाई ने राज्य ओपन बोर्ड से 10वीं की परीक्षा दी थी, शनिवार शाम को परीक्षा का परीक्षा घोषित किया गया। जिसमें विधायक रामबाई विज्ञान विषय में फेल हो गई, अब उनको विज्ञान विषय की पूरक परीक्षा देनी होगी।
परीक्षा का परिणाम आने के बाद सोशल मीडिया पर विधायक को लोगों ने जमकर ट्रोल कर किया है। हालांकि कुछ लोग विधायक के समर्थन में भी दिखाई दिये हैं। छत्तीसगढ़ कैडर के सीनियर आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने विधायक का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। आईपीएस दीपांशु काबरा ने लिखा है, आप तब तक नहीं हारते जब तक आप लड़ना नहीं छोड़ते. विधायक रामबाई जी उन सभी के लिए एक मिसाल हैं जो ज़िन्दगी में हार मान लेते हैं. बहुत से लोग उनका मज़ाक उड़ाएंगे, ट्रोल करेंगे लेकिन सोचिये अगर आप उनकी जगह होते, तो अब तक लड़ने की हिम्मत जुटा पाते? ईश्वर उन्हें सफल बनाएं।
capture.png

 

परीक्षा परिणाम आने के बाद विधायक रामबाई पूरक परीक्षा की तैयारियों में जुट गई हैं। एक विषय में फेल होने और लोगों की प्रतिक्रियाओं के बाद विधायक का कहना है कि वह मेहनत करके परीक्षा पास करेंगी। विधायक की बेटी ही घर पर उनकी तैयारी करा रही है।

विधायक रामबाई 2018 में पथरिया विधानसभा से चुनाव जीती थी और प्रदेश में किसी पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने पर कमलनाथ सरकार को समर्थन देने के बाद से सुर्खियों में रही हैं। भोपाल में बंगले को लेकर रामबाई ने जिस तरह सरकार पर दबाब बनाया था और लगातार मंत्री बनने को लेकर बयानबाजी लोग भूले नहीं हैं। विधायक के अधिकारियों और कर्मचारियों को डांट फटकारते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहे हैं।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7z1iul

Home / Bhopal / 10वीं की परीक्षा में सप्लीमेंट्री आने पर विधायक ट्रोल, IPS अधिकारी ने किया समर्थन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो