scriptसाइकिल से वोट डालने पहुंचे पूर्व मंत्री, दिग्गजों ने लोगों से की वोटिंग की अपील | vip voter casts his vote | Patrika News

साइकिल से वोट डालने पहुंचे पूर्व मंत्री, दिग्गजों ने लोगों से की वोटिंग की अपील

locationभोपालPublished: May 19, 2019 09:27:21 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर वोटिंग हो रही है।

election

साइकिल से वोट डालने पहुंचे पूर्व मंत्री, दिग्गजों ने लोगों से की वोटिंग की अपील

भोपाल. मध्यप्रदेश की आठ लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है। लोगों में नोटिंग को लेकर उत्साह है। वहीं, मध्यप्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री पारस जैन ने भी अपना वोट डाला। पारस जैन साइकिल में सवार होकर वोट डालने पहुंचे। उन्होंने उज्जैन लोकसभा सीट पर मतदान किया। वहीं, आम लोगों के साथ साथ खास लोग भी सुबह से पोलिंग बूथों पर पहुंचकर मतदान कर रहे हैं। मंदसौर से कांग्रेस उम्मीदवार मिनाक्षी नटराजन ने भी मतदान किया।
दिग्गजों ने डाले वोट
कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया, पंकज सिंघवी, मीनाक्षी नटराजन और प्रदेश सरकार में मंत्री जीतू पटवारी, देवास से भाजपा प्रत्याशी महेंद्र सिंह सोलंकी, खंडवा से नंदकुमार चौहान ने किया मतदान।
मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट कतार में लगकर अपने परिवार के साथ मतदान किया।
विधायक सुश्री उषा ठाकुर ने सुबह 7 बजे अपने बूथ का प्रथम मतदान किया। उन्होंने संगम नगर बूथ पर वोटिंग की।
मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने अपने परिवार के साथ मतदान किया।
महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया मतदान

भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने परिवार के साथ इंदौर में वोटिंग की। इस दौरान उनके साथ उनके बेटे आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे।

सभी ने की मतदान की अपील
दिग्गजों ने वोट डालने के बाद लोगों से मतदान की अपील की। सभी ने कहा- मतदान सभी का अधिकार है और लोगों को घरों से निकलकर मतदान करना चाहिए। वोटिंग लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो