scriptWeather Update : आईएमडी ने 26 जिलों में जारी किया Yellow अलर्ट, तेज हवा के साथ होगी बारिश | Weather Update: meteorological department issued yellow alert in 26 districts | Patrika News
भोपाल

Weather Update : आईएमडी ने 26 जिलों में जारी किया Yellow अलर्ट, तेज हवा के साथ होगी बारिश

मौसम विभाग ने भोपाल, इंदौर, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, देवास, बैतूल में आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है।

भोपालJun 05, 2024 / 02:10 pm

Ashtha Awasthi

MP Weather Update

MP Weather Update

IMD Latest Alert For MP : प्री मानसून ने प्रदेश में भीषण गर्मी और लू के थपेड़ों से राहत दिलाई। 25 से अधिक जिलों में जोरदार बारिश हुई। इससे दो माह के बाद लोगों को गर्मी से राहत मिली। बारिश से कई जिलों में तापमान 40 डिग्री से नीचे आ गया।
मौसम विभाग ने भोपाल सहित 34 जिलों में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है। कुछ जिलों में बारिश-आंधी और ओलावृष्टि के आसार जताए हैं। मौसम विज्ञानियों के अनुसार, हवा में रुख बदला हुआ है। मानसून के तय समय पर आएगा। प्रदेश में 10 दिन बाद मानसून आ सकता है।

मौसम विभाग का अलर्ट

मौसम विभाग ने 5 जून को आज रायसेन और खंडवा के साथ बैतूल में आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट है। वहीं दतिया, निवाड़ी, टीकमगढ़ और छतरपुर में बारिश का यलो अलर्ट है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर, खरगोन, बुरहानपुर, देवास, आगर-मालवा, उज्जैन, धार, शाजापुर, राजगढ़, सीहोर, हरदा, शिवपुरी, गुना, नरसिंहपुर, सिवनी, मंडला, अशोक नगर, विदिशा, सागर, नर्मदापुरम, दमोह, बालाघाट और पांढुर्णा में आंधी, गरज-चमक का यलो अलर्ट है।

Hindi News/ Bhopal / Weather Update : आईएमडी ने 26 जिलों में जारी किया Yellow अलर्ट, तेज हवा के साथ होगी बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो