script घर के बरामदे में बैठे दो लोगों पर बम फेंका, दोनों जख्मी | Bomb thrown at two people sitting in the verandah of the house | Patrika News

घर के बरामदे में बैठे दो लोगों पर बम फेंका, दोनों जख्मी

locationभुवनेश्वरPublished: Nov 26, 2023 03:58:17 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

आडिशा में दो समूहों में चल रही रंजिश का नतीजा सामने आया है। रंजिश के दौरान हिंसक वारदात हुई है। राज्य के गंजम जिले में देशी बम धमाके में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि खल्लीकोट थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में निरंजन दास (27) और श्रीनिवास दास (25) के ऊपर उस वक्त बम फेंका गया जब दोनों अपने घर के बरामदे में बैठे थे।

घर के बरामदे में बैठे दो लोगों पर बम फेंका, दोनों जख्मी
घर के बरामदे में बैठे दो लोगों पर बम फेंका, दोनों जख्मी
आडिशा के गंजम जिले के हरिपुर गांव की घटना
आडिशा में दो समूहों में चल रही रंजिश का नतीजा सामने आया है। रंजिश के दौरान हिंसक वारदात हुई है। राज्य के गंजम जिले में देशी बम धमाके में दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि खल्लीकोट थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव में निरंजन दास (27) और श्रीनिवास दास (25) के ऊपर उस वक्त बम फेंका गया जब दोनों अपने घर के बरामदे में बैठे थे। खल्लीकोट थाने के प्रभारी जगन्नाथ मलिक ने बताया कि इस सिलसिले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है।
--
लंबे समय से चल रही थी रंजिश
पुलिस के अनुसार, यह घटना लंबे समय से दो समूहों में चल रही रंजिश का परिणाम लग रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हिरासत में लिए गए दो लोगों से पूछताछ कर पूरी घटना की जांच की जा रही है। घायल हुए लोगों के परिजनों से भी पूछताछ की जाएगी।
--
गांव में तनाव बढ़ा, पुलिस बल तैनात
पुलिस ने बताया कि गांव में तलाशी के दौरान देशी बम बनाने की सामग्री बरामद हुई है। घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ा गया है लेकिन स्थिति नियंत्रण में है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि हम स्थिति पर नजर बनाए रखे हुए हैं। हाालात पर नियंत्रण के लिए गांव में सुरक्षाबल को तैनात किया गया है। गांव के लोगों से पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो