scriptबस्तर में चुनाव से पहले सन्नाटा… नक्सली धमकी से दहशत में आए लोगों ने बंद की दुकान, पुलिस अलर्ट | People closed their shops due to Naxalite threat, police on alert mode | Patrika News

बस्तर में चुनाव से पहले सन्नाटा… नक्सली धमकी से दहशत में आए लोगों ने बंद की दुकान, पुलिस अलर्ट

locationबीजापुरPublished: Mar 31, 2024 11:52:01 am

Bastar Lok Sabha Election: नक्सलियों ने आज दुकानों को बंद करने की चेतावनी दी है। जिसके चलते बीजापुर शहर की सभी प्रमुख दुकानें बंद है। चुनावी माहौल के बीच बीजापुर में ऐसा माहौल देख लोगों का दिल दहल जाएगा।

bijapur_band.jpg
Bastar Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लाल आतंक के खौफ के बीच लोकसभा का चुनाव होना है। इस बीच चुनाव से पहले बीजापुर में सन्नाटा पसर गया है। (CG Naxal Terror ) दरअसल नक्सलियों ने आज दुकानों को बंद करने की चेतावनी दी है। जिसके चलते बीजापुर शहर की सभी प्रमुख दुकानें बंद है। चुनावी माहौल के बीच बीजापुर में ऐसा माहौल देख लोगों का दिल दहल जाएगा।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव ड्यूटी में जा रहे CRPF जवानों से भरी बस पलटी, 11 जवान समेत 1 ड्राइवर घायल



नक्सलियों ने लोगों को धमकी दी है कि अगर दुकाने खुली रही, गाड़ियां चली तो इसके जिम्मेदार वे लोग खुद होंगे। यही कारण है कि नक्सली खौफ के चलते शहर बंद है। हालांकि पुलिस ने लोगों को समझाइश दी है कि उनकी सुरक्षा के लिए टीमें तैनात की गई है। बावजूद बीजापुर में नक्सली दहशत साफ—साफ नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें

CG Elections 2024: इन जगहों पर नक्सली कर सकते है खूनखराबा, यहां चुनाव होंगे सुबह 7 से दोपहर 3 तक

नक्सलियों ने एक पर्चा जारी कर बंद करवाने के कारणों को बताया है। धमकी भरे पर्चे में लिखा है कि बीजेपी की सरकार आने के बाद बस्तर के बीजापुर में पुलिस ने 3 महीने के अंदर 15 बेकसूर आदिवासी ग्रामीणों को मारा है। आदिवासी ग्रामीणों के खिलाफ नरसंहार जारी है। अब सरकार के खिलाफ माओवाद पार्टी का विरोध जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो