आप को बड़ा झटका, इस नेता ने छोड़ा साथ, केजरीवाल के खिलाफ कह दी ये बड़ी बात

उत्तर प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भेजा इस्तीफा, केजरीवाल पर लगाए गंभीर आरोप

By:

Published: 03 Jun 2018, 05:57 PM IST

बिजनौर। जनपद बिजनौर के रहने वाले आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विनीत शर्मा ने एक पत्र जारी कर पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। साथ ही उन्होंने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने अपना इस्तीफा पार्टी के दिल्ली से राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह को भेजा है। विनीत शर्मा ने पार्टी के लेटर पैड पर 2 पेज पर आरोप-प्रतायरोप लिख कर पार्टी से इस्तीफा दिया है। विनीत अन्ना आंदोलन से पार्टी के साथ जुड़े थे और पार्टी ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद उन्हें उत्तर प्रदेश में प्रदेश प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई थी।

यह भी पढ़ें-कमरे में अकेली थी महिला, अन्दर आया जेठ और ननद ने बंद कर दिया दरवाजा, उसके बाद...

 

Aap leader Vineet Sharma

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विनीत शर्मा ने अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इस पत्र के माध्यम से विनीत शर्मा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर पार्टी के लेटर पैड पर लिखकर गंभीर आरोप लगाते हुए अपना इस्तीफा भेजा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार और जन लोकपाल के मुद्दे पर दिल्ली की सत्ता में आई थी, लेकिन जीत और सत्ता में आने के बाद आप पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल मुद्दे भूल गए। जिसके कारण वो दिन दूर नहीं जब वे जिन राजनीतिक दलों को भ्रष्टाचारी कहते थे, उनके साथ ही मंच साझा करेंगे।

यह भी पढ़ें-तबस्सुम हसन के चुनाव जीतते ही सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा समर्थक के घर बोला धावा, कई घायल, 1 की हालत गंभीर

Aap leader resign

यह भी देखें-नवविवाहिता के मुंह पर टेप और हाथ-पैर बांधकर बनाया बंधक, पुलिस ने छुड़ाया-देखें वीडियो

साथ ही उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि पार्टी के लाखों कार्यकर्ताओं की अनदेखी कर केजरीवाल के द्वारा गुप्ता बन्धुओं को राज्यसभा भेज दिया गया। साथ ही उन्होंने केजरीवाल से सवाल पूछते हुए इस्तीफे के साथ लिखा है कि जब राज्यसभा में तीन सांसद भेजने का समय आया था तो इसका प्रस्ताव सबसे पहले अन्ना हजारे के पास क्यों नहीं भेजा गया। विनीत शर्मा अन्ना आंदोलन से अरविंद केजरीवाल के संपर्क में आए थे।

AAP
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned