script टीवी स्टार ने बरसाईं थीं ताबड़तोड़ गोलियां, अब खाकी पर गिरी गाज, तीन निलंबित | Bijnor Govind Murder Case news in hindi | Patrika News

टीवी स्टार ने बरसाईं थीं ताबड़तोड़ गोलियां, अब खाकी पर गिरी गाज, तीन निलंबित

locationबिजनोरPublished: Dec 07, 2023 10:59:54 am

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: आखिरकार कुआं खेड़ा गोलीकांड में पुलिस कर्मियों पर लापरवाही बरतने में गाज गिर ही गई। इस मामले में बढ़ापुर थानाध्यक्ष, दरोगा और बीट सिपाही को निलंबित कर दिया गया है।

Bijnor Govind Murder Case news in hindi
Bijnor Govind Murder Case: सीओ भी इस पूरे मामले में सही ढंग से पर्यवेक्षण नहीं कर पाए हैं। उनकी कार्यशैली की जांच एसपी पूर्वी को सौंपी गई है। टीवी एक्टर द्वारा किसान परिवार पर गोलियां बरसाने और एक की हत्या करने के मामले में आखिर गाज गिर गई है। इस मामले में थानाध्यक्ष समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।
आठ इंच जमीन के लिए हुई हत्या
बतादें कि बिजनौर में बढ़ापुर थाना क्षेत्र के गांव कुआं खेड़ा में बॉलीवुड अभिनेता भूपेंद्र सिंह ने अपने पड़ोसी किसान गुरदीप सिंह के परिवार पर लाइसेंस रिवॉल्वर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थीं। इसमें गुरदीप के एक बेटे गोविंद की गोली लगने से मौत हो गई थी। गुरदीप सिंह और उनके दूसरे बेटे अमरीक सिंह भी गोली लगने से घायल हुए थे। दोनों का मेरठ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह गोलीकांड और हत्याकांड महज आठ इंच जमीन के लिए ही हुआ था।
यह भी पढ़ें

राजनीति की जगह खेल का दंगल, भाजपा विधायक की गेंदों पर मोहम्मद शमी ने लगाए चौके-छक्के

यूकेलिप्टस काटने को लेकर टीवी स्टार ने बरसाईं थीं गोलियां
बॉलीवुड एक्टर भूपेंद्र सिंह 100 एकड़ से भी ज्यादा कृषि भूमि के स्वामी है। उसके कृषि फार्म और किसान गुरदीप के खेत की मेड़ पर खड़े यूकेलिप्टस के पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में भूपेंद्र ने गोली बरसा दी थी। इस हत्याकांड से पहले पीड़ित परिवार ने पुलिस से गुहार लगाई थी। इसमें बढ़ापुर पुलिस उदासीन बनी रही। इतना ही नहीं बॉलीवुड एक्टर की रसूख के चलते बढ़ापुर पुलिस ने आंख बंद कर ली।
थानाध्यक्ष समेत तीन निलंबित
एसपी नीरज जादौन दो दिन के अवकाश पर थे। अवकाश से लौटते ही उन्होंने मामले की पड़ताल कर बढ़ापुर थानाध्यक्ष पर कार्रवाई की। जांच में सामने आया कि भूमि विवाद से संबंधित प्रकरण का समय से निस्तारण नहीं करने के संबंध में थानाध्यक्ष बढ़ापुर सुमित राठी, उप निरीक्षक यासीन और आरक्षी कृष्ण कुमार की लापरवाही रहीं। क्षेत्राधिकारी नगीना संग्राम सिंह का शिथिल पर्यवेक्षण भी पाया गया है। एसपी ने तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष बढ़ापुर सुमित राठी दरोगा यासीन और सिपाही कृष्ण कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो