script बिजनौर में चौकीदार हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ही निकला हत्यारा | Chowkidar murder case revealed in Bijnor | Patrika News

बिजनौर में चौकीदार हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ही निकला हत्यारा

locationबिजनोरPublished: Dec 04, 2023 05:34:24 pm

Submitted by:

Mohd Danish

Bijnor News: चार दिन पहले हुए ईट-भट्ठे के चौकीदार हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। हत्यारा कोई ओर नहीं बल्कि मृतक चौकीदार का दोस्त ही निकला।

Bijnor Crime
Bijnor Crime: बतादें कि शराब पीने के दौरान हुआ मामूली विवाद इस कदर आगे बढ़ गया कि दोस्त ने ही वर्षो पुराने दोस्त को डंडे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
मिट्टी के ढेर में मिला था चौकीदार का शव
रेहड़ थाना क्षेत्र के सीमावर्ती जसपुर कोतवाली क्षेत्र के धर्मपुर पुलिस चौकी क्षेत्र में स्थित फाइव स्टार ईट भट्ठे पर चौकीदारी करने वाले हरपाल सिंह (55) पुत्र उमेश सिंह निवासी गाँव मंधौरा कोतवाली धामपुर का शव बीते एक दिसंबर को कटे हालत में मिट्टी में दबा मिला था। इस संबंध में मृतक के पुत्र लोकेन्द्र द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट के आधार पर टीमों का गठन कर जांच शुरू कर दी थी।
यह भी पढ़ें

सड़क किनारे बेहोश पड़ा मिला हिस्ट्रीशीटर, जेब से निकले पर्चे ने मचाया हड़कंप

दोस्त ही निकला हत्यारा
मिट्टी के ढ़ेर में लापता चौकीदार का शव दबा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजते हुए घटना की जांच पड़ताल में जुट गई थी। हालांकि शराब पीने के दौरान हुए मामूली विवाद के दौरान दोस्त ने ही दोस्त को डंडे से पीट कर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस ने आरोपी को आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो