नूरपुर उपचुनाव: सीएम योगी ने यह कहकर मांगा भाजपा प्रत्याशी अवनी सिंह के लिए जनता से वोट

भाजपा प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता से की भावुक अपील

By:

Published: 24 May 2018, 06:01 PM IST

बिजनौर। नूरपुर में होने वाले उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में गुरुवार को यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने खालसा इंटर कॉलेज में एक जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी योगी ने कहा कि आज गंगा दशहरा से चुनाव की जनसभा को संबोधित करते हुए कहा ये सरकार 'सबका साथ सबका विकास' के मुद्दे को लेकर काम कर रही है। मृतक विधायक लोकेंद्र सिंह चौहान हमेशा विकास, किसान और नौजवानों की राजनीति को लेकर इस क्षेत्र के लिये प्रयास करते रहे है। इसी प्रयास को लेकर जल्द ही यूपी सरकार 1 लाख 62 हज़ार पुलिस कर्मियों की भर्ती करेगी।

यह भी पढ़ें-कैराना उपचुनावः मतदान से पहले लोकदल को लगा बड़ा झटका, प्रत्याशी ने थाम लिया इस दल का दामन

सपा से पूछना चाहिए कि भाजपा की सरकार में अब तक कोई दंगा हुआ है क्या। जनता इनसे पूछे कि इनकी सरकार दंगे की राजनीति कर लोगों को जाति और समाज के नाम पर वोट लेने के लिये जनता को लुभाती रही। भाजपा सरकार में गुंडों-माफियाओं की खैर नहीं है। आज हमारे घर की महिलाएं रात में बिना भय के घर से निकलने लगी हैं। बीजेपी की सरकार प्रदेश में बनने के बाद प्रदेश गुंडों से भयमुक्त हुआ है। बीजेपी सरकार ने किसानों का ऋण माफ करने का काम किया है। यूपी सीएम ने जनता से अपील की कि मैं आज बीजेपी के मृतक विधायक लोकेंद्र चौहान को विन्रम श्रद्धांजलि देने आया हूं और उनकी पत्नी बीजेपी प्रत्याशी अवनी सिंह को इस उपचुनाव में जीत दिलाने के लिये आप से अपील करता हूं।

यह भी पढ़ें-कैराना उपचुनाव: सीएम योगी ने शामली में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में की सभा, जनता से किए ये बड़े वादे

मुख्यमंन्त्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में पिछली सरकारों ने अराजकता व गुंडागर्दी फैलाने का कार्य किया। स्व. विधायक लोकेन्द्र चौहान ने क्षेत्र के विकास के लिए कार्य किया। भाजपा स्व. लोकेन्द्र की विरासत को बढ़ाने का कार्य कर रही है। इसीलिए उनकी पत्नी को टिकट दिया है ताकि अधूरे कार्य पूरे किए जा सकें। सीएम योगी ने कहा कि गंगा के किनारे साफ कर कटान मुक्त करेंगे। साथ ही जनपद बिजनोर के किसानों का 559 करोड़ रुपये का कर्ज भाजपा सरकार ने माफ किया है। प्रदेश में सपा की गुंडागर्दी का परिणाम प्रदेश की जनता भुगत रही है। आज गंगा मैय्या के अवतरण का दिन है। मैं गंगा दशहरा के अवसर पर आपको शुभकामनाएं देता हूं।

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned