scriptBijnor Crime: जालिम मां ने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटा, नहीं मरा तो आग में जलाया, ये देख पिता की निकल गई चीख | Cruel mother cuts 4 year old son with a shovel in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Crime: जालिम मां ने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटा, नहीं मरा तो आग में जलाया, ये देख पिता की निकल गई चीख

Bijnor Crime News: यूपी के बिजनौर में कलयुगी मां ने अपने ही चार साल के मासूम बच्चे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद उस मासूम के शव को जला दिया। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बिजनोरJun 12, 2024 / 06:09 pm

Mohd Danish

Cruel mother cuts 4 year old son with a shovel in Bijnor

Bijnor Crime Today

Bijnor Crime Today: बिजनौर से एक चौकाने वाला मामना सामने आया है। जहां एक कलयुगी मां ने अपने ही चार साल के मासूम बच्चे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद उस मासूम के शव को जला दिया। चार साल के मासूम की हत्या के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया।

जानें पूरा मामला

बिजनौर के हीमपुर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में आज सुबह समय लगभग दस बजे के करीब एक निर्दयी मां ने अपने 4 वर्षीय इकलौते पुत्र को फावड़े से काट कर मार डाला। दरअसल, कपिल पुत्र संसार आज सुबह जंगल में कृषि कार्य करने गए थे। जैसे ही वह प्रातः दस बजे कृषि कार्य करके अपने घर वापस लौटे तो उन्होंने घर के अंदर जलती हुई आग और धुआं देखा। उनकी निगाह जलती आग के बीच अपने 4 वर्षीय इकलौते मासूम हर्ष उर्फ कल्लू पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए और चीख निकल गई। उसने जलते हुए पुत्र को आग की लपटों से बाहर निकाला। हालांकि स्वजन उसे अम्हेड़ा के एक नर्सिंग होम में ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

हत्या के कारणों का अभी नहीं लगा पता

सूचना के बाद मौके पर कार्य वाहक थाना अध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर हत्यारी मां को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटनास्थल पर एसपी देहात राम अर्ज ने पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की और हत्या में प्रयोग किया जाने वाला रक्तरंजित फावड़ा, काफी जगह मासूम के बहे खून और राख को को देखा। अभी फिलहाल पुलिस मासूम बेटे की हत्या के कारणों का पता लगाने मे जुटी हुई है।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Crime: जालिम मां ने 4 साल के बेटे को फावड़े से काटा, नहीं मरा तो आग में जलाया, ये देख पिता की निकल गई चीख

ट्रेंडिंग वीडियो