scriptजंगल में लटका मिला ग्रामीण का शव, विवाद के बाद पत्नी की कर दी थी पिटाई, आहत होकर कर ली आत्महत्या | Dead body of a villager found hanging in forest of Bijnor | Patrika News
बिजनोर

जंगल में लटका मिला ग्रामीण का शव, विवाद के बाद पत्नी की कर दी थी पिटाई, आहत होकर कर ली आत्महत्या

Bijnor News: बताया जा रहा है कि विनोद कुमार का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। जिसके चलते विनोद कुमार ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी थी। इसी के चलते विनोद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

बिजनोरApr 02, 2024 / 05:49 pm

Mohd Danish

dead-body-of-a-villager-found-hanging-in-forest-of-bijnor.jpg
Latest Crime News In Hindi: बिजनौर जिले के कोतवाली देहात इलाके में एक ग्रामीण का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। पूरा मामला बिजनौर के कोतवाली देहात इलाके के गांव लल्लावाला का है। यहां मंगलवार को उस वक्त हड़कम्प मच गया। जब एक खेत में एक ग्रामीण का शव पेड़ से लटका मिला।

युवक का शव देखकर आसपास के काफी लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। ग्राम प्रधान ने सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पेड़ से उतार कर उसकी पहचान कराई। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के गांव सदरूद्दीन नगर के रहने वाले विनोद कुमार (35) पुत्र रामस्वरूप के रूप में हुई।
यह भी पढ़ें

रामपुर में अखिलेश तो मुरादाबाद में आजम की प्रतिष्ठा दांव पर, पार्टी के भीतर मचा है घमासान


बताया जा रहा है कि विनोद कुमार का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, जिसके चलते विनोद कुमार ने अपनी पत्नी की पिटाई कर दी थी। इसी के चलते विनोद ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। वही इस मामले में कोतवाली देहात प्रभारी निरीक्षक रविंद्र वशिष्ठ का कहना है कि एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News/ Bijnor / जंगल में लटका मिला ग्रामीण का शव, विवाद के बाद पत्नी की कर दी थी पिटाई, आहत होकर कर ली आत्महत्या

ट्रेंडिंग वीडियो