scriptBijnor Road Accident: बिजनौर में दो कारों की जोरदार टक्कर, हादसे में दोनों गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग घायल | Heavy collision between two cars in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor Road Accident: बिजनौर में दो कारों की जोरदार टक्कर, हादसे में दोनों गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग घायल

Bijnor Road Accident: यूपी के बिजनौर में तेज रफ्तार दो कारों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए।

बिजनोरMay 24, 2024 / 09:23 pm

Mohd Danish

Bijnor Road Accident

Bijnor Road Accident

Bijnor Road Accident: बिजनौर के नजीबाबाद इलाके में तेज रफ्तार दो कारों की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दोनों गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को कार से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद मौके पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को हटवाकर जाम खुलवाया।
हादसा बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र के मोटा महादेव मंदिर के पास हरिद्वार रोड पर शुक्रवार को हुआ। एक कार में सवार होकर मुरादाबाद के थाना कुंदरकी के रहने वाले अयूब अपने परिवार के साथ कलियर से वापस आ रहा था।
यह भी पढ़ें

मेरठ के सिपाही ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग को पहुंचाया फायदा, एसपी देहात की जांच में और क्या आया सामने?

बताया जा रहा है कि अयूब का बेटा गाड़ी चला रहा था। इसी दौरान जैसे ही कार नजीबाबाद के मोटा महादेव मंदिर के पास पहुंची तभी नजीबाबाद की ओर से आ रही दूसरी कार से उसकी कार की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि दोनों गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में अयूब के बेटे की बहू फरहत और दो बच्चे और अयूब घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को गाड़ी से निकालकर नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को मौके से हटवाकर जाम खुलवाया।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor Road Accident: बिजनौर में दो कारों की जोरदार टक्कर, हादसे में दोनों गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोग घायल

ट्रेंडिंग वीडियो