scriptLok Sabha Election 2024: गुणा-भाग में उलझे प्रत्याशियों के समर्थक, राजनीति के दिग्गज भी नहीं समझ पा रहे जनता का मूड | Nagina Lok Sabha Election 2024 | Patrika News
बिजनोर

Lok Sabha Election 2024: गुणा-भाग में उलझे प्रत्याशियों के समर्थक, राजनीति के दिग्गज भी नहीं समझ पा रहे जनता का मूड

Nagina Lok Sabha Election: यूपी की चुनिंदा हॉट सीट में शामिल हुई नगीना सीट (Nagina Seat) पर जनता ने किसके सिर जीत का सेहरा बांधा है। इसका गुणा भाग करने में राजनीति के दिग्गज भी फेल हो रहे हैं।

बिजनोरApr 23, 2024 / 05:12 pm

Mohd Danish

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024: प्रदेश की चुनिंदा हॉट सीट में शामिल हुई नगीना सीट पर शुक्रवार को हुए मतदान में जनता ने किस प्रत्याशी के सिर पर जीत का सेहरा बांधा है, इसकी गुणा भाग करने में सभी प्रत्याशी व उनके समर्थक पूरी तरह उलझे हुए हैं।
नगीना का सांसद कौन बनेगा इसका पता तो 4 जून को पता चलेगा। आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद के नगीना सीट पर खुद उतर जाने के बाद प्रदेश की चर्चित सीटों में शामिल हुई नगीना सीट पर मतगणना के बाद क्या रुझान आया, यह जानने के लिए दूर-दूर से लोग अपने नगीना में रहने वाले परिचितों को फोन कर जानकारी जुटा रहे हैं।
मतदान के दिन नगीना की जनता ने किसी एक पार्टी के प्रत्याशी के पक्ष में सर्वाधिक मतदान किया या जनता का मूड बंटा-बंटा रहा, इस बारे में कोई राजनीतिक जानकार पक्का दावा नहीं कर पा रहा है। एक तरफ जहां भाजपा समर्थक मुस्लिम व दलित वोटों में बंटवारा होने का दावा करते हुए अपनी जीत के प्रति आश्वस्त दिख रहे हैं, वही आसपा के समर्थक अपनी जीत से कम कुछ भी मानने को तैयार नहीं हो रहे हैं।
यह भी पढ़ें

डीएम मानवेंद्र सिंह ने लिया बड़ा एक्शन, गोवंश को गंदा पानी पिलाने पर जेई निलंबित

नगीना सीट का परिणाम विभिन्न पार्टियों के कई दिग्गज नेताओं के राजनीतिक भविष्य को भी तय करेगा। एक तरफ चुनाव परिणाम पर जहां समाजवादी पार्टी के नगीना व नजीबाबाद सीट से तीन-तीन बार के विजेता विधायक मनोज पारस व तस्लीम अहमद की प्रतिष्ठा दाव पर लगी है, वहीं भाजपा प्रत्याशी व नहटौर विधानसभा सीट से तीन बार के विधायक ओम कुमार का राजनीतिक भविष्य भी इस चुनाव परिणाम पर बहुत कुछ निर्भर करेगा।

Home / Bijnor / Lok Sabha Election 2024: गुणा-भाग में उलझे प्रत्याशियों के समर्थक, राजनीति के दिग्गज भी नहीं समझ पा रहे जनता का मूड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो