scriptBijnor News: मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट, दाढ़ी नहीं होने पर तकबीर पढ़ने से रोका, गांव के लोग थे नाराज | Masjid Imam Assaulted In Bijnor | Patrika News
बिजनोर

Bijnor News: मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट, दाढ़ी नहीं होने पर तकबीर पढ़ने से रोका, गांव के लोग थे नाराज

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में मस्जिद के इमाम के साथ गांव के ही दबंग लोगों ने हाथापाई करते हुए जमकर मारपीट की। मारपीट का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। पीड़ित इमाम ने इंसाफ की लगाई गुहार लगाई है।

बिजनोरJun 24, 2024 / 07:06 pm

Mohd Danish

Masjid Imam assaulted in Bijnor

Masjid Imam Assaulted In Bijnor

Bijnor News In Hindi: बिजनौर जिले के कीरतपुर थाना इलाके में मस्जिद के इमाम के साथ गांव के ही दबंग लोगों ने हाथापाई करते हुए जमकर मारपीट की। गांव मोहम्मदपुरा के रहने वाले मौलाना अब्दुल बासित मजाहिरी पास के ही गांव मुबारक खुशा की मदनी मस्जिद में साल 2022 से इमाम थे।

गांव के कुछ लोगों को बुरी लगी यह बात

जहां वह पांचों वक्त की नमाज और बच्चों को कुरान पढ़ाते थे। इमाम के साथ गांव के ही रहने वाले दबंगों द्वारा हाथापाई और मारपीट की गई। 2 मिनट 20 सेकंड के वीडियो में गांव के ही कुछ लोग इमाम के साथ पहले बदसलूकी कर रहे हैं। फिर हाथापाई और उसके बाद मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
वहीं पीड़ित इमाम का कहना है की कुछ दिन पूर्व फजर की नमाज में गांव के ही एक शख्स ने तकबीर पढ़ी। जिस पर मौलाना ने कहा की तकबीर वही पढ़े जिसके दाढ़ी हो। सिर्फ इतनी बात गांव के कुछ लोगों को बुरी लग गई और उनसे रंजिश रखनी शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

फेमस यूट्यूबर और रेप के आरोपी अब्दुल्ला पठान पर कुंदरकी पुलिस मेहरबान, FIR के बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी

मौलाना ने इस वीडियो के बारे में बताया कि वीडियो 15 जून की है। जब वह मस्जिद से नमाज पढ़ाकर निकल रहे थे। तभी गांव के दबंगों ने उन्हें मस्जिद के बाहर घेर लिया। उनको गंदी-गंदी गाली देते हुए हाथपाई व मारपीट शुरू कर दी। साथ ही इमाम का कहना है कि इन्होंने इस बदसलूकी के बाद मस्जिद छोड़ दी। उनके साथ हुए दुर्व्यवहार पर वह इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं।

Hindi News/ Bijnor / Bijnor News: मस्जिद के इमाम के साथ मारपीट, दाढ़ी नहीं होने पर तकबीर पढ़ने से रोका, गांव के लोग थे नाराज

ट्रेंडिंग वीडियो