scriptViral Video: भीड़ ने पुलिसकर्मियों की इस बात पर की जमकर ‘धुनाई’, दंपति और उसके बच्चे को भी नहीं छोड़ा | police aur husband wife se baccha chori ke shaq mei marpeet | Patrika News
बिजनोर

Viral Video: भीड़ ने पुलिसकर्मियों की इस बात पर की जमकर ‘धुनाई’, दंपति और उसके बच्चे को भी नहीं छोड़ा

Highlights:
-जिसके बाद भारी फोर्स मौके पर बुलाकर मामला शांत किया गया
-पुलिस पर हमला करने वाले 15 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है
-जिनमें से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है

बिजनोरSep 20, 2019 / 06:43 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2019-09-20_18-25-23.jpg
बिजनौर। जनपद में बच्चा चोरी के शक में बच्चे के मां बाप को पीट रही भीड़ से छुड़ाने पहुंची पुलिस को भी भीड़ ने दौड़ा-दौड़ा कर पीट दिया। जिसके बाद भारी फोर्स मौके पर बुलाकर मामला शांत किया गया। इस हंगामे के बाद पुलिस ने बच्चे के माता-पिता को पीटने वाले और पुलिस पर हमला करने वाले 15 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। जिनमें से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यह भी पढ़ें

मंदिर में पूजा करने पहुंचे लोहा व्यापारी को देख पुजारी की निकल गई चीख, इलाके में मचा हड़कंप- देखें वीडियो

दरअसल, नजीबाबाद के गांव गढ़मलपुर में कल एक माता-पिता अपने बीमार बच्चे को इलाज के लिए जोगीरामपुरी दरगाह में ले जा रहे थे। बीमार बच्चा अर्द्धबेहोशी की हालत में था और वह कुछ बोल नहीं पा रहा था। ग्रामीणों ने बच्चे और उसके माता-पिता को पकड़ लिया। उन्होंने उसके माता-पिता को बच्चा चोर समझते हुए उनकी जमकर पिटाई कर दी। बाद में सूचना पर जब पुलिस उन्हें छुड़ाने पहुंची और अपनी जीप में बिठाया तो भीड़ ने जीप पर भी हमला कर दिया और छुड़ाने आए पुलिसकर्मियों को भी दौड़ा-दौड़ाकर पीटा।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मी का वीडियाे वायरल, महिला ने थप्पड़ जड़ा ताे पैंर छूंकर मांगने लगा माफी

हालत यह थी कि पुलिस जीप पर भी लोगों ने हमला कर बच्चा चोरी के शक में तीनों लोगों को पुलिस हिरासत छुड़ाने का प्रयास किया। जब पुलिस ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया और सिपाही को दौड़ा लिया। इसके बाद किसी तरह पुलिस माँ बाप को बचा कर थाने ले आई। पुलिस ने मारपीट और हंगामे का लाइव वीडियो मिलने के बाद करीब 15 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज किया है। जिनमें से 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक बच्चे के पिता की ओर से और दूसरा पुलिस पर हमला करने के आरोप में। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए 6 लोगों को जेल भेज दिया है।

Home / Bijnor / Viral Video: भीड़ ने पुलिसकर्मियों की इस बात पर की जमकर ‘धुनाई’, दंपति और उसके बच्चे को भी नहीं छोड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो