मां से अपने ही बेटे ने 50 हज़ार की लूट की वारदात को दिया अंजाम, पुलिस भी रह गई हैरान

  • पुलिस ने फ़र्ज़ी लूट का किया खुलासा
  • फर्जी लूट में शामिल चार आरोपी गिरफ्तार
  • सभी आरोपियों को भेजा गया जेल

बिजनौर. पुलिस ने एक ऐसी फर्जी लूट का खुलासा किया है, जिसमें मां से अपने ही बेटे ने 50 हज़ार की लूट का ड्रामा रचकर अपने विपक्षी लोगों को फंसाने की साजिश रची गई थी। पुलिस ने फर्जी लूट में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस लूट की घटना को लेकर एसपी के निर्देश पर गठित टीम ने 24 घण्टे के अंदर लूट की घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: CAA और NRC के विरोध में हुई हिंसा में हुए नुकसान की रिकवरी के लिए मांगी इतने लाख की नोटिस

गौरतलब है कि बिजनौर से सटे दारानगर गंज में 11 जनवरी की दोपहर के वक्त नसीमा नाम की महिला बैंक से जब 50 हज़ार रुपया निकालकर जब घर लौट रही थी, तब अज्ञात बाइक सवार ने महिला से रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार गए था। नसीमा ने पुलिस से बताया था कि बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से 50,000 हज़ार रुपया लूट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- प्यार का इजहार करने के लिए बेकरार युवाओं के लिए पहली पसंद बनीं ये खास चीज

नसीमा ने पुलिस को गुमराह किया कि दो लुटेरों को उसने पहचान लिया है। पुलिस ने जब बारीकी से जांच पड़ताल की तो नसीमा की लूट का सच सामने आ गया। दरअसल, नसीमा और उसका परिवार अपने विपक्षी को फंसाना चाहता था, जिसकी वजह से नसीमा ने अपने बेटे दानिश और उसके दोस्तों के साथ मिलकर लूट की वारदात की घटना को अंजाम दिलाया था। फिलहाल, पुलिस ने नसीमा के बेटे सहित तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जेल भेज दिया है।

Iftekhar
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned